बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप सिंगर पति निक जोनस न सिर्फ बॉलीवुड के बल्कि हॉलीवुड के भी सबसे चर्चित और रोमांटिक कपल में से एक हैं । हाल ही में दोनों की शादी को एक साल पूरा हुआ । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिंक केमिस्ट्री अक्सर उनके द्दारा शेयर किए गए फ़ोटोज और वीडियोज से जाहिर हो जाती है । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ऐसी ही एक क्यूट सी रोमांटिक बॉंडिंग नजर आई गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स शो 2020 के दौरान ।

VIDEO: पब्ल्किली 'लिप लॉक' करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने खुद निक जोनस के होंठों से साफ़ की अपनी लिपस्टिक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कि दिखी क्यूट रोमांटिक केमिस्ट्री

लॉस एंजिलिस शहर के बेवर्ली हिल्टन होटल में आयोजित हुए गोल्डन ग्लोब 2020 अवॉर्ड सेरेमनी में प्रियंका और निक ग्लैमरस अंदाज़ में पहुंचे । इस दौरान जहां प्रियंका पिंक कलर की ड्रेस, एक छोटा सा नेकलेस और छोटे-छोटे ईयरिंग में नजर आईं वहीं निक ब्लैक कोट पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे ।

VIDEO: पब्ल्किली 'लिप लॉक' करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने खुद निक जोनस के होंठों से साफ़ की अपनी लिपस्टिक

अवॉर्ड शो के दौरान दोनों का एक वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है । इस वीडियो में देख सकते हैं कि निक और प्रियंका एक रिपोर्टर से बात कर रहे है । इस दौरान किस कैम के लिए जब उन्हें किस करने के लिए कहा जाता है तो पहले तो प्रियंका थोड़ी हिचकिचाती दिखती हैं लेकिन बाद में वह निक को किस करती हैं । इससे निक के लिप्स पर उनकी लिपस्टिक लग जाती है जिसे वह तुरंत अपने हाथ से साफ करती हैं । ऐसा करते हुए उन्हें हंसी आ जाती है । ये मीडिया सोशल मीडिया पर छा गया है ।

View this post on Instagram

Reposted from @wetpriya (@get_regrann) - The energy this two has??, I CANT BREATHE!!!!! • #priyankachopra #nickjonas #kiss

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra_pcj) on

वहीं दूसरी ओर निक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह प्रियंका को बाहों में लिए दिखाई दे रहे हैं । इसके साथ उन्होंने लिखा 'मेरी खूबसूरत गोल्डन ग्लोब्स डेट'।