निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फ़िल्म शिकारा - ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है । शिकारा - ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर के ट्रेलर लॉंच ईवेंट में निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के साथ संगीत उस्ताद रहमान भी मौजूद रहे । ट्रेलर ने फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा और बढ़ा दी है । इस फ़िल्म को 2020 की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक माना जा रहा है ।Shikara trailer: कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को बयां करती विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा - ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फ़िल्म के नवीनतम पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "वर्ष 1990 में कश्मीर के एक पूरे समुदाय को बेघर कर दिया गया था । 30 साल बाद, वे अभी भी अपने घर वापस नहीं लौट सकते हैं । कश्मीरी पंडितों की कहानी को आखिरकार इस फ़िल्म में उजागर किया गया है । #Sikara का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे रिलीज़ होगा ।"

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एआर रहमान भी मौजूद रहे । शिकारा के जरिये निर्देशक ने अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है । हाल ही में एक विशेष वीडियो के जरिये, हमें साल 1999 में वापस ले जाते हुए संघर्ष के शुरुआती दौर से रूबरू करवाया गया था जिसके जरिये विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी मां के जीवन और परिवार के सफ़र को हाईलाइट किया है ।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म शिकारा - अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर अब 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है । फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है ।