प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज मुंबई में अपना ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन आयोजित कर रहे हैं । इस रिसेप्शन में उनके मुंबई के दोस्त और करीबी लोग व मीडियाकर्मी शामिल होंगे । लेकिन उससे पहले एक बार फ़िर प्रियंका चोप।दा और निक जोनस का तूफ़ानी इश्क सामने आ गया । जब प्रियंका चोपड़ा ने अपना एक बेहद हॉट और गॉरजियस गोल्डन फ़ोटोप पोस्ट किया तो उस पर उनके पति निक का प्यार उमड़ पड़ा और उन्होंने एक बार फ़िर प्रियंका के लिए अपने प्यार को जगजाहिर कर दिया ।

प्रियंका चोपड़ा की 'गोल्डन ब्यूटी'  पर फ़िर आया निक जोनस का दिल, कर दिया इज़हार-ए-इश्क

प्रियंका चोपड़ा के इस फ़ोटो पर आया निक जोनस का दिल

जोधपुर में शाही अंदाज में शादी रचाने के बाद अब प्रियंका और निक मुंबई में दो ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं । एक रिसेप्शन में उनकी करीबी लोग और मीडियाकर्मी आमंत्रित किए गए हैं वहीं एक में सिर्फ़ और सिर्फ़ बॉलिवुड के लोग शामिल होंगे । क्योंकि बॉलीवुड में प्रियंका ने काफ़ी अच्छा समय बिताया इस नाते यहां भी उनके दोस्तों की फ़ेहरिस्त काफ़ी लंबी है ।

प्रियंका ने अपनी शादी से पहले वोग के अमेरिकी संस्करण के कवरपेज के लिए एक आकर्षक फ़ोटोशूट कराया । इसमें प्रियंका का गोल्डन लुक काफ़ी चर्चा में आया । हाल ही में जब प्रियंका ने इस फ़ोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो उनके पति निक खुद पर काबू नहीं रख पाए और प्रियंका की तारीफ़ करते हुए लिखा, WOW वो भी दिल की इमोजी के साथ ।

प्रियंका चोपड़ा की 'गोल्डन ब्यूटी'  पर फ़िर आया निक जोनस का दिल, कर दिया इज़हार-ए-इश्क

यह भी पढ़ें : प्रियंका-निक फ़र्स्ट वेडिंग एलबम : व्हाइट वेडिंग गाउन पहन खूबसूरत 'ब्राइड' बनी प्रियंका चोपड़ा वहीं शेरवानी पहन 'दुल्हेराजा' बने निक जोनस

प्रियंका जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक में फ़रहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ नजर आएंगी । इसके बाद खबर है कि वह संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में भी नजर आ सकती हैं, हालांकि अभी ये कन्फ़र्म नहीं है कि वह संजय लीला भंसाली की हिरोइन बनेंगी या नहीं । आगे आने वाले दिनों में प्रियंका मुंबई और अमेरिका के बीच भाग-दौड़ करती हुई नजर आएंगी क्योंकि उनके पास दोनों जगह के प्रोजेक्ट्स हैं जिन्हें उन्हें टाइम के अनुसार पूरा करना है ।