शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में आने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं । हालांकि उन्होंने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्टारकिड सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है । न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई कर रही सुहाना खान को अभिनय में खासी रूचि है और इसके बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी । कोरोना संकट के इस दौर में सुहाना खान मुंबई में अपने मम्मी-पापा गौरी खान और शाहरुख खान के साथ हैं । हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं ।

गौरी खान ने घर पर ही किया सुहाना खान का ‘नो मेकअप’ लुक में ग्लैमरस फ़ोटोशूट

 

सुहाना खान की खूबसूरती को गौरी खान ने कैमरे में कैद किया

लॉकडाउन में घर पर वक्त गुजार रही सुहाना घर पर ही नई-नई स्किल्स सीखकर अपना टाइम पास कर रही हैं । शेयर की गई तस्वीर में काफ़ी खूबसूरत लग रही हैं । सुहाना की ये खूबसूरत तस्वीर सुहाना की मां गौरी खान ने क्लिक की है । इसमें वह ऑफ-शोल्डर नॉटेड टॉप पहने हुए आ रही हैं । घर की बाल्कनी में पोज देती सुहाना ने इस दौरान कोई मेक अप नहीं किया है । सुहाना की इन्हीं तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । इसे शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, “न हेयर, न मेकअप बस मेरी फटॉग्रफी ।”

View this post on Instagram

No hair !!!!! No make up !!!! Just my photography!!!!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना की पोस्ट पर हुई दोनों दोस्तों की बातचीत

अनन्या के इस फ़ोटो पर उनकी दोस्तों की बातचीत भी शुरू हो गई है । सुहाना की दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने उनके टॉप की तारीफ की है । अनन्या ने सुहाना के टॉप की तारीफ करते हुए लिखा है, “मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया सू! लेकिन तुम मुझे उधार नहीं दोगी!” इसके जवाब में सुहाना ने लिखा, “मेरे शॉर्ट्स वापस करो ।” फ़िर इसके जवाब में अनन्या लिखती हैं, “कभी नहीं, मैं अभी पहने हूं और हर दिन, हमेशा पहनूंगी ।”

यह भी पढ़ें : सुहाना खान को अपनी ‘मां’ गौरी खान जैसा नहीं दिखने का दुख है, मदर्स डे पर शेयर की दिल की बात

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं । जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।

View this post on Instagram

my mum took these ? @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on