फिनटेक क्षेत्र की कंपनी भारतपे के पूर्व सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर, जो बिजनस बेस्ड रिएलिटी शो शार्क टैंक इंडिया के सीजन वन में बतौर जज के तौर पर भी नज़र आए थे, एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं ।  हाल ही में एक पॉडकास्ट में नजर आए अशनीर ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेता सलमाना खान के बारें में एक दिलचस्प खुलासा किया । साथ ही सलमान खान को बिज़नेस माइंडेड बताया और कहा की वह बहुत स्मार्ट हैं ।

bbbf7468-4aef-4b41-a289-d5c80c58c7ae

बिज़नेसमैन अशनीर ग्रोवर ने सलमान खान को बिज़नेस में बताया स्मार्ट  

वगैरा वगैरा नाम के पॉडकास्ट में अशनीर ने बताया की एक ब्रांड की एंडॉर्सिंग के लिए उनकी एक बार सलमान खान से मुलाक़ात हुई थी । अशनीर ने कहा, “हम चाहते थे की वो हमारे ब्रांड को एंडोर्स करें इसलिए मैं उनसे विज्ञापन की शूटिंग पर मिला । दरअसल उसे कंपनी के लिए ब्रीफिंग देनी थी । मैं उसके साथ तीन घंटों तक बैठा था । उसके मैनेजर ने बोल दिया था कि फोटो क्लिक नहीं करानी है क्योंकि सर थोड़ा बुरा मान जाते हैं । तो मैंने कहा कि मैं नहीं क्लिक कराऊंगा फोटो । ऐसी कौन सी हीरोपंती हो गई ।

लेकिन ग्रोवर ने इसके अलावा सलमान खान की काफी तारीफ भी की । उन्होंने आगे कहा, “ लेकिन वो बंदा बड़ा स्मार्ट है । लोगों को लगता है कि वो हवा में रहता है लेकिन वो वास्तव में स्मार्ट है । उसको बिजनेस समझ आता है । उसको ब्रैंडिंग समझ आती है । उसको अपनी इमेज भी क्लियर है । जब हम विज्ञापन बना रहे थे तो उसने साफ बोल दिया था कि मुझे लार्जर दैन लाइफ ही दिखाना क्योंकि मैंने फिल्म बनाई थी ट्यूबलाइट, वो पिट गई क्योंकि मुझे उसमें मंदबुद्धि दिखाया गया था । लोगों को वो पसंद नहीं आता ।॰

अश्नीर ने अंत में कहा किमुझे भी लगा कि बंदा सही है । इसे इन सब बातों का एहसास है ।

बता दें कि शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 शुरू हो चुका है लेकिन अश्नीर ग्रोवर इस बार शो का हिस्सा नहीं है ।