विक्रांत मैसी ने फॉरेंसिक का पहला मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया । यह फिल्म 2020 की मलयालम हिट फिल्म फॉरेंसिक का हिंदी रीमेक है । वास्तव में यह प्रतिभा का एक धमाका होगा जब विक्रांत को राधिका आप्टे के साथ पहली बार शामिल किया जाएगा । दर्शकों को फॉरेंसिक के साथ एक थ्रिलर राइड का एहसास करवाया जाएगा ।

विक्रांत मैसी ने अपने आगामी सस्पेंस क्राइम थ्रिलर फॉरेंसिक की झलक दिखलाई

विक्रांत मैसी का फॉरेंसिक

फॉरेंसिक का मोशन पोस्टर को साझा करने के लिए विक्रांत ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट का सहारा लिया । उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अब ना बचेगा कोई भी अनसॉल्वड केस, # फॉरेंसिक करेगा रिवील हर क्रिमिनल का फेस ... निदेशक की एक सुपर प्रतिभाशाली टीम के साथ मेरी अगली परियोजना #Forensic की घोषणा करते हुए खाफी रोमांचित मह्सूस कर रहा हूं @furia_vishal and Producers @minifilmsofficial @sohamrockstrent @deepakmukut @immansibagla @varun.bagla । यह आश्चर्यजनक है कि कैसे @immansibagla ने कितनी सहजता से इस मिलन को संभव बनाया है । इस अवसर के लिए धन्यवाद। वास्तव में आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हु। आइए इसे अगले स्तर पर ले जाएं! (एसआईसी) ।”

सस्पेंस क्राइम थ्रिलर फॉरेंसिक के फर्स्ट लुक ने निश्चित रूप से दर्शकों की जिज्ञासा को शांत किया होगा । विक्रांत हमेशा से बेहतरीन गुणवत्ता के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं और फॉरेंसिक इस उत्साह को एक नए स्तर पर ले जा रहा है । विक्रांत काफी समय के बाद फोरेंसिक के लिए निर्देशक विशाल फुरिया के साथ फिर से जुड़ेंगे । दोनों इससे पहले वेब शो क्रिमिनल जस्टिस में साथ काम कर चुके हैं । फोरेंसिक अब फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस साल के अंत तक इसे रिलीज किया जाएगा ।