बिग बॉस 13 भले ही खत्म हो गया लेकिन इस सीजन की सबसे लोकप्रिय जोड़ी सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल आज भी लोगों के बीच खासी लोकप्रिय है । सिडनाज के फ़ैंस अपनी फ़ेवरिट जोड़ी को एक बार फ़िर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है । सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे । सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का साथ में ये पहला म्यूजिक वीडियो है जिसमें दोनों बारिश में भीगते हुए रोमांटिक होंगे । सिंगर दर्शन रावल ने आज सिडनाज के इस पहले रोमांटिक म्यूजिक वीडियो के फ़र्स्ट लुक को फ़ैंस के साथ शेयर किया है ।

FIRST LOOK: ‘भूला दुंग’ में एक-दूजे की आंखों खोए बिग बॉस 13 फ़ेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक लुक

सिडनाज के इस म्यूजिक वीडियो के बोल हैं "भूला दूंगा' । सिंगर दर्शन ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, 'सॉन्ग 'भुला दूंगा' से सिडनाज वापस आ रहे हैं ।' इसके अलावा इंस्टाग्राम पर इस गाने के फ़र्स्ट लुक को शेयर करते हुए दर्शन ने लिखा, 'ये दो खूबसूरत लोगों के साथ आ रहे हैं एक खूबसूरत गाना सिर्फ़ और सिर्फ़ आप सब के लिए ।'' फ़र्स्ट लुक को देखें तो इसमें सिडनाज एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज के इस म्यूजिक वीडियो को आवाज दी है लोकप्रिय सिंगर दर्शन रावल ने । कुशल जोशी के प्रोडक्शन में बने इस रोमांटिक सिंगल की शूटिंग मुंबई के मड आईलैंड में की गई है । इस गाने में सिडनाज एक बार रोमांटिकं अंदाज में नजर आएंगे ।

सिडनाज की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए फ़ैंस उत्साहित है । बता दें कि बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज का साथ में ये पहला प्रोजेक्ट है ।