अवॉर्ड विनिंग फ़िल्ममेकर गुनीत मोंगा जल्द ही अपने पार्टनर सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । गुनीत मोंगा की शादी के फ़ंक्शन 10 दिसंबर से शुरू हो रहे हैं और उनकी शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होने वाली है । 

12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं फ़िल्ममेकर गुनीत मोंगा की लव स्टोरी शाहरुख़ खान की DDLJ से इंस्पायर

गुनीत मोंगा की लव स्टोरी 

गुनीत ने आज सुबह सोशल मीडिया पर अपनी प्रेम कहानी साझा की और एक मधुर नोट लिखा, जो शाहरुख और डीडीएलजे से मजबूती से जुड़ा है, और 90 के दशक के फिल्मी रोमांस के जादू के बारे में सब कुछ

बता दें कि, गुनीत के होने वाले पार्टनर सनी कपूर दिल्ली के एक व्यवसायी और फैशन उद्यमी हैंजो मीनाक्षी क्रिएशंस नाम की एक कंपनी के मालिक हैं। 1990 में उनके पिता द्वारा स्थापित कंपनी दिल्ली में महिलाओं के एथनिक और फ्यूजन वियर के निर्माण और खुदरा क्षेत्र में है । सनी के बारें में गुनीत कहती हैं, “सनी के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि वह बेहद सरल और प्यार करने वाले व्यक्ति हैं । वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर होने के साथ-साथ सबसे बड़े आलोचक भी हैं । भले ही मैं उनसे पिछले साल ही मिली हूंलेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर रही हूं। गुनीत और सनी की शादी का हैशटैग #GunSung है।

गुनीतजो डॉक्यूमेंट्री फिल्म पीरियड एंड ऑफ सेंटेंस की एक्जीक्यूटिव निर्माता है ने 2019 में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट के लिए अकादमी पुरस्कार भी जीता। उनकी प्रोडक्शन कंपनीसिखया एंटरटेनमेंट ने कुछ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे कि गैंग्स ऑफ वासेपुरद लंचबॉक्समसानजुबान और पग्लैट का भी समर्थन किया है।