हाल ही में, फरहान अख्तर की तूफ़ान का एक धमाकेदार टीज़र रिलीज़ किया गया था, जिसे न केवल दर्शक, बल्कि विभिन्न टिनसेल टाउन सेलेब्स से भी बहुत प्यार और प्रशंसा मिल रही है । यहां तक कि ग्लोबल बॉक्सिंग चैंपियन, विजेंदर सिंह भी टीज़र की प्यार और प्रशंसा करते हुए नज़र आये। ओलिंपिक ब्रोंज मेडलिस्ट विजेंदर सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने निर्माताओं को मैप पर बॉक्सिंग को पेश करने के लिए धन्यवाद दिया है । विजेंदर की इस तारीफ़ का फरहान ने आभार जताया है ।

ग्लोबल बॉक्सिंग चैंपियन विजेंदर सिंह हुए फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान से इंप्रेस

तूफ़ान में बॉक्सर बने फरहान अख्तर

तूफ़ान जैसी बॉक्सिंग फिल्म के लिए, एक ओलंपिक प्रसिद्धि बॉक्सर से प्रशंसा मिलना, सबसे बड़ा समर्थन है । जब से घोषणा की गई है, तब से तूफ़ान सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो अपनी रिलीज के साथ पूरे देश को तूफ़ान पैदा करने के लिए तैयार है ।

फ़िल्म तूफ़ान में फरहान पहले कभी नहीं देखे गए किरदार में नज़र आएंगे जहाँ वह एक टपोरी की भूमिका निभा रहे है और बाद में एक राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बन जाते है। इस फिल्म के साथ फरहान और राकेश ओम प्रकाश मेहरा की जोड़ी वापसी कर रही है जिन्होंने इससे पहले फ़िल्म 'भाग मिल्खा भाग' के साथ दुनियां का मनोरंजन किया था ।

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

तूफ़ान का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा ।