फरहान अख्तर केवल एक अभिनेता ही नहीं है बल्कि एक ऐसे कलाकार हैं, जो किसी भी किरदार को अपनी कलात्मकता और तैयारी के साथ जीवंत बना सकते हैं, जो उनकी हर फिल्म में स्पष्ट होता है । हर किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने वाले, फरहान हमेशा अपने दर्शकों के साथ ऐसा रिश्ता उत्पन्न कर लेते है जिससे दर्शक उनके ऑन-स्क्रीन किरदार के साथ जुड़ा महसूस करते है । एक मुक्केबाज की भूमिका के लिए पेशेवर रूप से प्रशिक्षित होने के बाद, फरहान अख्तर ने अब मुक्केबाजी को घर पर अपने फिटनेस रुटीन में शामिल कर लिया हैं ।

faroutakhtar_65911925_2336971513049693_5256660451762209739_n

फरहान अख्तर तूफ़ान में बॉक्सर का किरदार निभाएंगे

फरहान अपनी अगली फिल्म तूफ़ान में एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे है जिसके लिए उन्हें शुरुआत से एक पेशेवर रूप में प्रशिक्षित किया गया था और इस अनुशासित जीवन शैली को अब अपना हिस्सा बना लिया है । अभिनेता ने अब अपने रुटीन फिटनेस में मुक्केबाजी को शामिल करना शुरू कर दिया है । मुक्केबाजी कोई आसान खेल नहीं है । इसके लिए व्यक्ति को अपनी असहजता में सहजता तलाशनी पड़ती है और प्रैक्टिस एवं समय के साथ हर पंच में महारत हासिल की जाती है ।

फ़रहान खुद को किरदार में ढाल रहे हैं

फरहान ने हमेशा खुद को बेहतर और हर परियोजना के साथ योग्य साबित किया है । अभिनेता अपने क्राफ़्ट के साथ दमदार भूमिकाओं की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, अक्सर खुद को चुनौती देकर काम करना जारी रखते है । फ़रहान वास्तव में एक तराशे हुए अभिनेता है और हर बार अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते आये है।

आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म तूफ़ान राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है । यह फिल्म 18 सितंबर 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है ।