अर्जुन रेड्डी फ़ेम तेलगु सुपस्टार विजय देवरकोंडा लाइगर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे । लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है और इसमें अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के अपोजिट नजर आएंगी । विजय देवरकोंडा अपनी पहली हिंदी फ़िल्म लाइगर के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में विजय ने साउथ वर्सेस हिंदी फ़िल्मों के मुद्दे पर बात की । इसी के साथ विजय ने यह भी बताया कि उन्हें दूसरी हिंदी फ़िल्म साइन करने की कोई जल्दी नहीं है क्योंकि वह पहले वो लाइगर के रेस्पॉन्स को देखेंगे उसके बाद ही कोई दूसरी हिंदी फ़िल्म साइन करेंगे ।

EXCLUSIVE: लाइगर के रेस्पॉन्स को देखने के बाद ही दूसरी हिंदी फ़िल्म साइन करेंगे विजय देवरकोंडा, कहा- “मुझे इसकी कोई जल्दी नहीं है”

विजय देवरकोंडा की लाइगर

लाइगर की रिलीज तक विजय कोई भी हिंदी फ़िल्म साइन नहीं करेंगे । जब इस बारें में विजय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “हां, मैं अभी कोई हिंदी फ़िल्म साइन नहीं कर रहा हूं । क्योंकि मैं पहले से ही साउथ की कुछ फ़िल्में कर रहा हूं । इसलिए मैं पहले लाइगर को अच्छे से प्रमोट करना चाहता हूं और पहले ये देखना चाहता हूं कि ये कैसा परफ़ोर्म कर रही है और लोग इसको कैसा रेस्पॉन्स दे रहे हैं । उसके बाद ही मैं देखूंगा आराम से । मुझे इसकी कोई जल्दी नहीं है ।”

इसके अलावा इसी इंटरव्यू के दौरान फ़न सेगमेंट में विजय ने साउथ वर्सेस हिंदी फ़िल्मों के बारें में अपनी राय रखी । जब विजय से पूछा गया कि, दक्षिण भारतीय फिल्में हिंदी भाषी दर्शकों के बीच इतनी लोकप्रिय क्यों हो जाती हैं ? इसके जवाब में विजय ने कहा, “लोग प्यार दे रहे हैं, हमें इसके लिए आभारी होना चाहिए । लोग प्यार दे रहे हैं ।”

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनीं लाइगर में विजय और अनन्या के अलावा माइक टायसन, रोनित रॉय और रम्या कृष्णा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है जो हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तामिल और मल्यालम भाषाओं में रिलीज हो रही है । लाइगर 25 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज होगी ।