भले ही शाहरुख खान की कुछ फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक परफ़ोर्म नहीं कर पाई हों लेकिन इससे उनका स्टारडम जरा भी कम नहीं हुआ है । उनकी आज भी उतनी ही फ़ैन फ़ोलोइंग है जितनी की पहले थे । पिछले कुछ समय से फ़िल्मों से दूर शाहरुख खान, जिसने हाल ही में अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू की, अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फ़ैंस के साथ जुड़ने के लिए #AskSRK सेशन आयोजित करते हैं जिसमें वह फ़ैंस द्दारा पूछे गए सवालों का दिलचस्प अंदाज में जवाब देते हैं । तो अब कुली नंबर 1 स्टार वरुण धवन ने शाहरुख खान से सवाल पूछने वालों को एक खास टिप दी है जिसमें वरुण धवन ने बताया है कि किस सवाल को शाहरुख से कभी न पूछें ।

EXCLUSIVE: ‘शाहरुख खान से ये सवाल कभी मत पूछना’, वरुण धवन ने शाहरुख के फ़ैंस को दी ये स्पेशल टिप

वरुण धवन ने शाहरुख खान के फ़ैंस को दी टिप

कुली नंबर 1 के प्रमोशन के दौरान हाल ही में वरुण ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिवली बातचीत की । जिसमें उन्होंने अपने दिलवाले को-स्टार शाहरुख के बारें में एक मजेदार खुलासा किया । फ़िल्म दिलवाले में शाहरुख के छोटे भाई का किरदार निभाने वाले वरुण ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस सवाल को शाहरुख से कभी न पूछे । वरुण ने कहा, “आपने मन्नत को कितने में खरीदा ?” आपको बता दें कि मन्नत शाहरुख के मुंबई स्थित बंगले का नाम है ।

इसके अलावा जब वरुण से पूछा गया कि शाहरुख की कौनसी फ़िल्म का रीमेक बनना चाहिए, बादशाह या बाजीगर ? इस पर वरुण ने कहा, बाजीगर ।

कुली नंबर 1 की बात करें तो इसमें वरुण के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी । डेविड धवन के निर्देशन में बनी कुली नंबर 1 को जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपिका देशमुख ने प्रोड्यूस किया है । फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी जैसे सितारे भी हैं। भारत सहित 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 25 दिसंबर को एक्सक्लूसिवरूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर कुली नंबर 1 के वर्ल्ड प्रीमियर को स्ट्रीम कर सकते हैं ।