साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ शुद्ध देसी रोमांस से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर, जो हाल ही में अक्षय कुमार के साथ स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बेल बॉटम में नजर आईं हैं, ने भले ही गिनी-चुनी फ़िल्में की हैं लेकिन उनके नाम बड़ी हिट फ़िल्में हैं । इसी में से एक है साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर, जिसमें वाणी कपूर अभिनेता ॠतिक रोशन के अपोजिट दिखाई दी थी । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी वॉर में वाणी और ॠतिक पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए थे और दर्शकों ने भी दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया था ।

EXCLUSIVE: वाणी कपूर ने बताया अपने वॉर को-स्टार ॠतिक रोशन का दिल जीतने का सबसे आसान तरीका

वाणी कपूर ने बताया ॠतिक रोशन का सीक्रेट

हाल ही में बेल बॉटम के प्रमोशन के दौरान वाणी कपूर ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने फ़िल्मों के अलावा अपने को-स्टार्स के बारें में भी खुलकर बात की । वाणी ने इसी के साथ ॠतिक रोशन के दिल जीतने का सीक्रेट भी बताया ।

इंटरव्यू के दौरान जब वाणी से पूछा गया कि वॉर में उनके को-स्टार रहे ॠतिक रोशन का दिल जीतने का सबसे अच्छा तरीका क्या है ? इसके जवाब में वाणी ने कहा, “अच्छा खाना । ॠतिक को अच्छा खाना बहुत पसंद है । इसके अलावा ॠतिक को बेहतरीन सेंस ऑफ़ ह्यूमर भी काफ़ी पसंद है ।”

इसके अलावा जब वाणी से पूछा गया कि अक्षय कुमार और ॠतिक रोशन के बीच सबसे कॉमन बात क्या है ? तो इसके जवाब में वाणी ने कहा, “मुझे लगता है कि अक्षय और ॠतिक अपने काम को लेकर बहुत फ़ोकस्ड हैं । वे दोनों एक कलाकार होने के नाते अपने काम को बहुत गंभीरता से लेते हैं ।”

वाणी के अन्य वर्क फ़्रंट की बात करें तो, उनकी आगामी फ़िल्में हैं शमशेरा जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी । और इसके अलावा उनकी अगली फ़िल्म है चंडीगढ़ करे आशिकी जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे ।