सही मायने में बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस मानी जाने वालीं नीना गुप्ता स्लीपर हिट बधाई हो के बाद से लगातार नई ऊंचाईयां छू रही हैं । और अब जल्द ही नीना गुप्ता दिग्गज फ़िल्ममेकर सूरज बड़जात्या की फ़िल्म दोस्ती पर बेस्ड फ़ैमिली एंटरटेनर फ़िल्म ऊंचाई में अहम रोल में नजर आएंग़ी । नीना गुप्ता ने बहुत छोटी उम्र से ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत कर ली थी और कई यादगार किरदार निभाए । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने अपनी फ़िल्मों की च्वाइस पर खुलकर बात की । साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने वो फ़िल्में भी की हैं जो वो नहीं चाहती थी कि रिलीज हो ।

EXCLUSIVE: फ़िल्मों की च्वाइस पर नीना गुप्ता ने कहा, “मैंने ऐसी भी फ़िल्में की हैं जो मैं नहीं चाहती थी कि वो कभी रिलीज हो”

जो रोल ठीक नहीं लगता उसे नहीं करती नीना गुप्ता

फ़िल्मों की च्वाइस पर बात करते हुए इंटरव्यू के दौरान नीना ने कहा, “देखो, मेरे पास ज्यादा च्वाइस नहीं होती है कि मैं ये चूज करुं या वो । सौभाग्य से मेरे पास अच्छा कंटेंट आ रहा है । पहले तो मैंने ऐसी भी फ़िल्में की हैं जो मैं नहीं चाहती थी कि वो रिलीज हो । मैंने ऐसी गंदी-गंदी फ़िल्में की हैं, गंदे-गंदे रोल किए है । मुझे जो अच्छा लगता है, वो मैं करती हूं । जो मेरे मन को नहीं भाता वो मैं नहीं करती । एक जमाने में जो आता था करना पड़ता था । अब जो ठीक नहीं लगता उसे नहीं करते ।”

राजश्री के 75 गौरवशाली वर्षों को चिह्नित करते हुए, ऊंचाई प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित 60वीं फिल्म है । ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा के अलावा डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी भी स्पेशल रोल निभाते हुए नजर आएंगे । सूरज आर. बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित, ऊंचाई 11 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ।