बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट और अब तक की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक शहनाज गिल ने फ़ाइनली अपना सपना पूरा कर लिया । शहनाज गिल अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले लेकर आ रहीं हैं अपना खुद का चैट शो- देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल । शहनाज गिल के चैट शो के पहले गेस्ट बनकर आए राजकुमार राव ।

शहनाज गिल ने पूरा किया अपना सपना, लॉन्च किया खुद का चैट शो- देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल

 

शहनज गिल का चैट शो

शहनाज गिल ने अपने चैट शो की पहली झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पोस्ट की है । शहनाज ने अपनी पोस्ट में लिखा, “सपने सच होते है, मैं हमेशा से अभिनेता राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने उनके साथ अपने पहले चैट शो- ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में अतिथि के रूप में शूटिंग की । मैं सचमुच चांद पर हूं ।”

राजकुमार राव अपनी फ़िल्म मोनिका- ओ माई डार्लिंग का प्रमोशन करने शहनाज के शो में आए । राजकुमार की यह फ़िल्म 11 नवंबर को डायरेक्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ।

शहनाज के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इसके अलावा शहनाज कॉमेडी-एक्शन ड्रामा फ़िल्म 100% में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख के साथ लीड रोल में नजर आएंगी । साजिद खान के डायरेक्शन में बन रही यह फ़िल्म 2023 दिवाली पर होगी रिलीज होगी ।