एक्टर से प्रोड्यूसर बने तुषार कपूर, जिसने अपनी बिना डायलॉग वाली कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, ने हाल ही में मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा मारीच से अपना कमबैक किया है । पिछली बार रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन में नज़र आए तुषार कपूर को ज़्यादातर कॉमेडी करते हुए देखा गया और दर्शकों ने भी उन्हें इस रूप में काफ़ी पसंद किया लेकिन तुषार ने अपने कमबैक के लिए कॉमेडी को छोड़कर थ्रिलर क्यों चुना ? इसका जवाब खुद तुषार ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में दिया । साथ ही तुषार कपूर ने अपनी पसंदीदा शैली भी बताई जो उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद आती है । 

EXCLUSIVE: कॉमेडी में सुप्रीम टैलेंटेड तुषार कपूर रियल लाइफ़ में है सीरियस इंटेस थ्रिलर और हॉरर फ़िल्मों के शौक़ीन, बताई अपनी पसंदीदा फ़िल्म

तुषार कपूर को पसंद है सीरियस इंटेस थ्रिलर

इंटरव्यू के दौरान जब तुषार से पूछा गया कि, किस शैली की फ़िल्में आप ज़्यादा पसंद करते हैं जबकि आप कॉमेडी में सुप्रीम टैलेंटेड है । इस पर तुषार ने कहा,  “एक दर्शक के तौर पर मुझे हॉरर, थ्रिलर फ़िल्में ज़्यादा अच्छी लगती हैं । लोगों को लगता होगा की मैं घर पर कॉमेडी फ़िल्में देखता हूं लेकिन हां, मुझे कॉमेडी फ़िल्में में काम करना ज़्यादा पसंद है क्योंकि उसकी एनर्जी अलग होती है, हैप्पी वाइब होती है। लेकिन एक दर्शक के तौर पर मुझे सीरियस इंटेस थ्रिलर ड्रामा बहुत पसंद है । इसलिए मुझे शूटआउट एट वडाला इसलिए ज़्यादा पसंद है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो तुषार हाल ही में, मिस्ट्री ड्रामा फ़िल्म मारीच में नज़र आए  । इस फ़िल्म में तुषार पुलिसवाले की भूमिका में नजर आए ।