पठानशाहरुख खान का वनवास ख़त्म हुआ ! फ़ाइनली शाहरूख खान की कमबैक फ़िल्म पठान का ट्रेलर रिलीज़ हो गया और उम्मीद के मुताबिक़ अभिनेता ने अपनी धमाकेदार वापसी से फ़ैंस को जबरदस्त ट्रीट दी है । साल 2023 की सबसे बड़ी फ़िल्म मानी जा रही पठान में शाहरूख खान का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है । पठान के ट्रेलर में जॉन अब्राहम के ख़तरनाक विलेन लुक ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा । और दीपिका पादुकोण ने अपने ग्लैम लुक के साथ-साथ एक्शन लुक से लोगों की उम्मीदें बढ़ा दी है ।

Pathaan Trailer: ‘पठान’ शाहरुख खान का वनवास हुआ ख़त्म ! ग्लैमर, एक्शन और डायलॉगबाज़ी से पैक्ड दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरूख की पठान का ट्रेलर

फ़ुल ऑन एक्शन से भरा शाहरूख खान की पठान का ट्रेलर 

पठान की रिलीज से 15 दिन पहले शाहरुख, जॉन और दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसमें शाहरुख का पावर पैक्ड एक्शन मोड़ देखने को मिल रहा है ।  ट्रेलर फुल एक्शन से भरपूर है । शाहरुख के एक्शन के अलावा डायलॉग जैसे – “पठान तो आएगा...साथ में पटाखे भी लाएगा...” भी दिल जीत रहा है । 

पठान में शाहरुख एक स्पाई एजेंट बने हैं और उन्हें आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाने की ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है और इसमें दीपिका उनका साथ देती है ।  शाहरुख भी अपने वनवास को छोड़ फ़ुल ऑन एक्शन मोड में आ जाते हैं । 

शाहरुख ने भी ट्विटर पर अपनी फ़िल्म पठान का यह ट्रेलर लॉन्च किया है और लिखा है,  “मेहमाननवाजी के लिए पठान आ रहा है औऱ पटाखे भी साथ ला रहा है ।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है । पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदीतमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी ।