शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया की उन्हें ऐसे ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता । इसी साल जनवरी में फ़िल्म पठान से अपना कमबैक करने वाले शाहरुख खान को हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म दी । और अब ख़ुद शाहरुख खान ही जवान की रिलीज के साथ अपने इस रिकॉर्ड को तोड़ने की तैयारी में है जिसकी शुरुआत जवान के ओपनिंग डे कलेक्शन से तो हो गई गई । शाहरुख खान के सुपरहिट कमबैक को देख दिग्गज फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श कहते हैं न केवल शाहरुख बल्कि सलमान खान भी टाइगर 3 से अपना धमाकेदार कमबैक करेंगे । तरण आदर्श ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कभी अंडरएस्टिमेट नहीं करना चाहिए ।

EXCLUSIVE: टाइगर 3 से सलमान खान के रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमबैक की उम्मीद जताते हुए तरण आदर्श ने कहा, “शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को कभी अंडरएस्टिमेट नहीं करना चाहिए”

सलमान खान टाइगर 3 से अपना धमाकेदार कमबैक करेंगे

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब तरण आदर्श से पूछा गया कि, अब सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की फ़िल्म आ रही है टाइगर 3 जिसमें फ़िल्म का किरदार एक बार फिर पाकिस्तान जाता है, तो क्या ये एक हिट फ़िल्म का हिट फार्मूला है ? इसके जवाब में तरण आदर्श ने कहा, “ऐसा नहीं है । फ़िल्म का कंटेंट ज्यादा मायने रखता है । ऐसी कई फ़िल्में हैं जिनमें पाकिस्तान का एंगल है लेकिन वो नहीं चली । इसलिए फ़िल्म ओवरऑल अच्छी होनी चाहिए ।

तरण ने आगे सलमान के बारें में बात करते हुए कहा, “सलमान एक ब्रांड हैं । और एक घायल टाइगर भी हैं वो इसलिए क्योंकि उनकी कुछ पिछली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली । लेकिन टाइगर 3 से वो एक दमदार कमबैक करने वाले हैं ।

अंत में तरण आदर्श ने कहा, “सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कभी अंडरएस्टिमेट नहीं करना चाहिए । मुझे लगता है कि ये तीन ख़ान कभी भी आपको सरप्राइज नहीं शॉक कर सकते हैं । इसमें कोई हैरानी नहीं होगी की टाइगर 3 शाहरुख खान की पठान या उनकी पिछली फ़िल्मों को टक्कर दे ।