सलमान खान के साथ हिंदी सिनेमा को मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी कल्ट क्लासिक फ़िल्में देने वाले डायरेक्टर सूरज बड़जात्या का सलमान के साथ स्पेशल बॉंडिंग किसी से छुपा हुआ नहीं है । सलमान खान और सूरज बड़जात्या बतौर एक्टर और डायरेक्टर के अलावा एक दूसरे के बहुत करीबी दोस्त भी हैं । ऊंचाई के ट्रेलर लॉंच के दौरान भी जब सूरज बड़जात्या से फ़िल्म इंडस्ट्री में उनके सबसे दोस्त के बारें में पूछा गया तो उन्होंने सबसे पहले सलमान खान का नाम लिया और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया । और अब बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सूरज ने सलमान के साथ अपनी इस गहरी दोस्ती और स्पेशल बॉन्डिंग पर खुलकर बात की और बताया की क्यों वह इतने अच्छे दोस्त हैं ।

EXCLUSIVE: सूरज बड़जात्या ने बताया सलमान खान के साथ अपनी गहरी दोस्ती और स्पेशल बॉन्डिंग का सीक्रेट, कहा- “जब स्टार्ट साथ में हो तो वो रिश्ते टूटते नहीं है ; हम दोनों में कई समानता है”

सलमान खान और सूरज बड़जात्या की दोस्ती 

इंटरव्यू के दौरान जब सलमान खान के साथ उनकी स्पेशल बॉन्डिंग के बारें में पूछा गया कि, आज के दौर में ऐसी दोस्ती, ऐसी बॉंडिंग देखाना बहुत दुर्लभ है, तो इस दोस्ती का सीक्रेट क्या है ? इसके जवाब में सूरज बड़जात्या ने कहा, “इस दोस्ती का कोई मंत्रा नहीं है लेकिन मैं ये मानता हूं कि, जब आप शुरुआत साथ में करते हैं तो एक स्पेशल बॉंडिंग खुद--खुद बना जाती है । इक्कीस साल की उमर में हम दोनों मिले, फिर करियर को लेकर हमने एक साथ सोचा की इसे कैसे आगे बढ़ाना है । मैंने फ़िल्म के लिए उसका पहला हेयर कट कराया, इसी हॉल में (जिसमें इंटरव्यू चल रहा था) उसका स्क्रीन टेस्ट हुआ, तो वो सब दिन हमने एक साथ गुज़ारे । 

हम जिस हीरोईन को अपनी फ़िल्म में लेना चाहते थे उन्होंने एक नए डायरेक्टर, नए एक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया । तो मैं यही कहूँगा की जब स्टार्ट साथ में हो तो वो रिश्ते टूटते नहीं है । तो 21 साल से हम लगातार साथ हैं । इसके अलावा कहीं न कहीं हममें कई समानता है । हम दोनों अपनी-अपनी फ़ैमिली में बड़े हैं, दोनों को अपने माता के प्रति बहुत सम्मान है, दोनों का हार्ट बहुत फ़ैमिली पर्सन वाला है ।

बता दें कि सूरज बड़जात्या की फ़िल्मों में सलमान काप्रेमकिरदार काफ़ी पसंद किया गया । इसलिए फ़ैंस एक बार फिर सूरज और सलमान की जोड़ी को साथ देखाना चाहती है । खुद सूरज बड़जात्या ने भी सलमान के प्रेम किरदार को फिर से लाने की हिंट दी है ।