कोरोनाकाल में जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए । महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों तक अपनी हर संभव मदद पहुंचाने वाले सोनू सूद ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है । जल्द ही सोनू सूद यशराज प्रोडक्शन की अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज में कवि चंदबरदाई का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सोनू सूद ने अपनी फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज के साथ-साथ कई मुद्दों पर बात की । साथ ही साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर भी अपनी राय रखी ।

EXCLUSIVE: साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर छिड़ी बहस को खत्म कर देगा सोनू सूद का ये बयान, कहा- “दोनों का उद्देश्य एक है और वो है मनोरंजन”

साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर सोनू सूद का रिएक्शन

इंटरव्यू में रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान जब सोनू से पूछा गया कि, जब आप न्यूज चैनल्स और सोशल मीडिया पर साउथ वर्सेस बॉलीवुड के बारें में डिस्कशन सुनते है तो आपका इस पर क्या नजरिया है ? इसके जवाब में सोनू ने कहा, “इसकी कोई जरूरत नहीं है । भाषा भले ही अलग है लेकिन दोनों का उद्देश्य एक है और वो है मनोरंजन ।”

पॉजिटिव और ग्रे रोल्स में से कौनसे रोल ज्यादा पसंद है । इसके जवाब में सोनू ने कहा, “मुझे दोनों रोल पसंद है । जो भी रोल लोगों के चेहरे पर स्माइल लेकर आए और लोग उसे पसंद करे मुझे वो रोल पसंद है ।”

जब सोनू से पूछा गया कि वो अगले 5 सालों मे खुद को कहां देखना पसंद करेंगे । तो इसके जवाब में सोनू ने कहा, “मैं कॉमन मैन के साथ ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट करने की कोशिश करुंगा । और अपने डायरेक्टर्स को ये समझाने की कोशिश करुंगा कि मैं अपना 100 प्रतिशत देने की पूरी को्शिश करुंगा और अपने किरदार को जीवंत बना दूंगा ।”

साथ ही सोनू ने इसी इंटरव्यू के दौरान बताया कि, वह सम्राट अशोक की भूमिका निभाना चाहेंगे । हालांकि शाहरुख खान ने इसे बहुत अच्छी तरह से निभाया है लेकिन यदि फ़िर से सम्राट अशोक पर फ़िल्म बनाई जाती है तो वह फ़िल्मी पर्दे पर सम्राट अशोक बनना चाहेंगे ।