अदिवि शेष की फिल्म मेजर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं हर तरफ इस समय मेजर फिल्म का बोलबाला है, लोग इस फिल्म पर बहुत प्यार बरसा रहे हैं हैं । हाल ही में अदिवि शेष मेजर के प्रमोशन के सिलसिले में अपने कोस्टार सई मांजरेकर और शोभिता धुलिपाला के साथ विजाग पहुंचे ।

a9506bf9-a069-4dc3-9560-73880bc4439c

मेजर के प्रमोशन के लिए विजाग पहुंचे अदिवि शेष

विजाग की सड़को पर लोगों का क्रेज देखते बन रहा था क्योंकि उनके पसंदीदा सितारे ओपन जीप पर स्क्रीनिंग के लिए सड़कों पर निकले थे। लोगों के इस क्रेजीनेस को देख इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है की देश की फैंडम जबरदस्त हैं। वहां की सड़को पर खड़े लोग ज़ोर ज़ोर से चिल्ला कर अपने फेवरेट स्टार का नाम पुकार रहे थे कोई झंडे लहरा रहा था तो कोई हूटिंग कर रहा था। यह नज़ारा पूरी तरह देखने लायक था।

ac25767e-be49-4b88-8ef1-a96bfb57647f

पहली बार ऐसा प्रमोशन हुआ होगा जहां पर मेजर के निर्माताओं ने भारतीय राज्य के सबसे बड़े और सबसे अधिक आबादी वाले शहर में जीप और और बाइक रैली का आयोजन किया, जहां प्रसंशको को अपने चहेते स्टार से बातचीत करने की अनुमति थी।

अदिवि का मानना है कि, “विजाग की सड़को पर जिस तरह से हमारा स्वागत किया गया उससे मैं अभिभूत हूं। यह पूरी तरह से आश्चर्यचकित करने वाला नज़ारा था, लोग वेव कर रहे थे हूटिंग कर रहे थे और यह सब देखना मेरे लिए वास्तव में अविश्वसनीय अनुभव था । मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया ।”

major

विजाग की सड़कों पर मिली जबरदस्त सुर्खियों के अलावा, टीम को एक लोकप्रिय सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन और खूब प्रसंशा भी की । पुणे, जयपुर, बैंगलोर और मुंबई सहित अन्य प्रमुख शहरों में मेजर को मिली प्रसंशा के बाद वाइजैग की स्क्रीनिंग में भी लोगों ने तारीफों के पुल बांधे इतना ही नहीं थिएटर से निकलते समय सभी की आंखे नम थी ।