दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी और जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन न केवल एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं बल्कि एक अच्छी सिंगर भी है । हाल ही में विद्युत जामवाल के साथ द पावर में नजर आईं श्रुति हासन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बॉलीवुड से जुड़े एक मिथ का खुलासा किया ।

EXCLUSIVE: श्रुति हासन ने बताया बॉलीवुड से जुड़ा बड़ा मिथ, ‘यहां हर कोई फ़्रेंडली है, लेकिन ऐसा असल में है नहीं’

श्रुति हासन ने बताया बॉलीवुड से जुड़ा मिथ

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने एक मजेदार रैपिड फ़ायर सेशन प्ले किया जिसमें उन्हें कुच मजेदार सवालों के जवाब देने थे । जब उनसे पूछा गया कि, “बॉलीवुड के बारें ऐसी क्या चीज आपने सुनी जो बाद में एक मिथ या झूठ निकली ?”

इसके जवाब में श्रुति ने कहा, “बॉलीवुड में हर कोई फ़्रेंडली है, लेकिन ये एक झूठ है ऐसा कुछ नहीं है ।” इस जवाब के बाद श्रुति के चहरे पर एक व्यंगात्मक हंसी थी मानो वह कम शब्दों में काफ़ी कुछ कह गई हो ।

इंटरव्यू के दौरान जब श्रुति से पूछा गया कि वह किस कलाकार के साथ फ़िर काम करना चाहेंगी ? तो इसके जवाब में श्रुति ने कहा, “राजकुमार राव, कारण यह है कि फिल्म बहन होगी तेरी की शूटिंग के दौरान हमारी दोस्ती नहीं हो पाई । फिल्म पूरी होने के बाद हमारी दोस्ती और केमिस्ट्री अच्छी हो गई है तो अब मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं । मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं ।”