अपने पहले गीत ‘सीटी मार’ की सफलता के बाद, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के निर्माता अब एक ओर डांस नंबर ‘दिल दे दिया’ पेश करने के लिए तैयार हैं । इस गाने में सलमान खान जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं । इस गाने का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है जो निश्चित रूप से आपका दिन बना देगा । गाने के टीज़र में एक झलक साझा की गई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना कितना धमाकेदार होने वाला है ।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के नए डांस नंबर में जैकलीन फर्नांडीज ने सलमान खान के साथ दिखाए अपने सिजलिंग डांस मूव्स, टीजर हुआ रिलीज

राधे का ‘दिल दे दिया’ गाना कल होगा रिलीज

टीज़र जैकलीन के सिल्हूट के साथ शुरू होता है जिसके बाद भव्य सेट का रुख किया जाता है जिस पर गीत फिल्माया गया है। टीज़र में एक्ट्रेस को एक एथनिक ड्रेस में दिखाया गया है जिसे वे बेहद खूबसूरती से कैरी करते हुए नज़र आ रही हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने जैकलीन को कई डांस नंबर में देखा है, लेकिन यह सबसे अलग नज़र आ रहा है। गाने में हम सलमान और जैकलीन को गाने की जीवंत बीट्स पर नाचते हुए देख सकते हैं, जो स्पष्ट रूप से अपनी परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय कर रहे है। सलमान और जैकलीन की जोड़ी हमेशा से ही ईलेक्टरीफाइंग रही है और ऐसा ही कुछ 'दिल दे दिया है' में देखने मिल रहा है ।

गाने में रणदीप हुड्डा के रूप में एक सरप्राइसिंग ट्विस्ट है जिसके लिए आपको यह गाना देखना पड़ेगा ।

वही, जैकलीन ने जो डांस स्टेप किये है, वह समझ में आने के लिए बेहद ट्रिकी है, लेकिन उन्होंने इसे बहुत सहजता और शान के साथ निभाया है जिसके साथ उन्होंने स्टेज और स्क्रीन पर आग लगा दी है। यह गाना उच्च प्रत्याशित फिल्म में किया गया एक उत्कृष्ट अडिशन होगा। निश्चित रूप से, सलमान और राधे के प्रशंसकों की जिज्ञासा अपने चरम पर है ।

हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है ।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।