आज ही के दिन 29 अप्रैल 2020 को बड़े पर्दे के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कह गए थे । इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके अभिनय का जादू आज भी लोग भूला नहीं पाए है । आम लोग ही नहीं बल्कि उनके को-स्टार रह चुके कलाकार भी उनके साथ काम करने के अनुभव को भूला नहीं पा रहे हैं । इसी में से एक हैं राधिका मदान । फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान की बेटी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस राधिका मदान ने इरफान को याद कर एक इमोशनल नोट लिखा है जिसे पढ़कर आंखे नम हो जाएंग़ी ।

इरफान खान की याद में इमोशनल हुईं उनकी अंग्रेजी मीडियम को-स्टार राधिका मदान, लिखा- ‘आप हमेशा याद आओगे’

राधिका मदान इरफान खान की याद में हुई इमोशनल

राधिका लिखती हैं “मुझे याद है कि मैं शॉट से पहले उनकी दाढ़ी के साथ खेला करती थी और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें पता है कि शायद यही वजह है कि 'चंपक' ने अपनी दाढ़ी नहीं काटी होगी... मैंने कहा , सच में ! और हम हँसने लगे..हमने यादों का अपना एक पुल बनाया था, हमारा अपना बुलबुला..जहाँ कोई शब्द नहीं थे । जहां खामोशी आवाज करती थी । जहाँ मैं बहुत कोशिश कर रही थी कि एक फैन गर्ल की तरह न रहू, मैं उन्हें कहती थी कि 'मैं आपसे सब कुछ सीख लेना चाहती हूँ' और वो मुझे हर दिन जीवन जीने की कला के बारे में सिखाते थे । अनंत प्यार और शांति की परिभाषा को अद्भुतता से सिखाने का नाम हैं इरफान। इस दिव्य चरित्र को लोग ताउम्र तक याद करते रहेंगे। आप हमेशा याद आओगे । इरफान❤”

राधिका ने दिवंग़त अभिनेता इरफान खान से काफी कुछ सीखा, और वह हमेशा अपने दिल में उनके साथ बिताए हुए पलों को याद करती रहेंगी । साल 2018 में इरफान खान को न्यूरोएंड्रोक्राइन कैंसर होने का पता चला और 29 अप्रैल 2020 को वो इस दुनिया से अलविदा कह गए ।