आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं सान्या मल्होत्रा हाल ही में शाहरुख खान के साथ जवान में अहम भूमिका में नज़र आईं । जवान में सान्या मल्होत्रा के रोल को काफ़ी पसंद किया जा रहा है । वहीं सान्या मल्होत्रा भी लोगों के फ़ीडबैक से काफ़ी खुश हैं । आमिर खान और शाहरुख खान जैसे दो बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने वाली सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को बताया कि हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपर स्टार के साथ काम करने का उनका एक्सपीरिएंस कैसा रहा । साथ ही बताया की, आमिर खान और शाहरुख खान में क्या समानता हैं ।

EXCLUSIVE: सान्या मल्होत्रा ने बताई अपने दंगल को-स्टार आमिर खान और जवान को-स्टार शाहरुख खान के बीच समानता ; शाहरुख ने दिया ये लाइफ लेसन

सान्या मल्होत्रा ने किया आमिर खान और शाहरुख खान के साथ काम

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, सान्या मल्होत्रा ने अपने जवान को-स्टार, शाहरुख खान और डेब्यू फ़िल्म दंगल के को-स्टार, आमिर खान के बीच समानताएं बताते हुए कहा, “वे जो कर रहे हैं उसके प्रति उनका जुनून । उन्हें एक्टिंग पसंद है, उन्हें फ़िल्म मेकिंग पसंद है और वे दोनों लंबे समय से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं । मेरा मतलब है कि वे लगातार इतनी अच्छी फिल्में कैसे बना लेते हैं ? और यह लगातार जारी है ।

इसी इंटरव्यू के दौरान जब सान्या से पूछा गया कि उन्होंने जवान की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से क्या सीखा ? इसके जवाब में सान्या ने कहा, “बहुत सारी चीजें । वह तो इंस्टीट्यूटशन हैं । मैं सेट पर उनसे सवाल बहुत पूछती थी तो मुझे लगता है कि उन्हें मेरे बारें में ये आभास हो गया था किये बहुत ज्यादा सोचती है, इस लड़की का दिमाग़ बहुत चलता है’, इसलिए उन्होंने मुझसे कहा भी कि, ‘दिल की सुना करो ज्यादा मत सोचा करो। तो उनकी ये सलाह मेरे बहुत काम आई ।

फिल्म के बारे में बात करें तो जवान में शाहरुख के साथ सुनील ग्रोवर, रिधि डोगरा, मुकेश छाबड़ा, गिरिजा ओक गोडबोले, आलिया कुरैशी, अश्लेषा ठाकुर, संजीता भट्टाचार्य और लहर खान भी अहम रोल में नज़र आईं हैं । जवान एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है । यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो चुकी है ।