जवान के साथ शाहरुख खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस और बॉलीवुड के किंग बन गए हैं । महज 8 दिनों में जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 369.43 करोड़ रू की कमाई कर इतिहास रच दिया है । जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति तो लीड रोल में नज़र आए ही हैं साथ ही शाहरुख की लकी चार्म दीपिका पादुकोण भी स्पेशल रोल में नज़र आईं हैं । शाहरुख खान के साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण को देखना फ़ैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है । दिलचस्प बात यह है कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने जवान में अभिनय करने के लिए एक पैसा भी चार्ज नहीं किया ।

 जवान में अपने स्पेशल अपीरियंस के लिए दीपिका पादुकोण ने नहीं ली कोई फ़ीस ; अपने लिए एक-दूसरे को लकी मानते हैं शाहरुख खान और दीपिका

जवान के लिए दीपिका पादुकोण ने नहीं ली फ़ीस  

द वीक से बातचीत में जब दीपिका से पूछा गया कि क्या वह फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस के लिए चार्ज करती हैं तो उन्होंने कहा, “नहीं, मैं नहीं लेती । मैं 83 का हिस्सा बनना चाहती थी क्योंकि मैं चाहती थी कि यह उन महिलाओं के लिए एक श्रद्धांजलि हो जो अपने पतियों की सफलता में बराबर की भागीदार है । मैंने अपनी माँ को ऐसा करते देखा । यह उन पत्नियों के प्रति मेरी श्रद्धांजलि थी जो अपने पतियों के करियर को सपोर्ट देने के लिए बलिदान देती हैं । और जहां तक शाहरुख की बात है तो उनके लिए स्पेशल अपीरियंस करने के लिए मैं हमेशा तैयार हूँ । सेम रोहित शेट्टी के साथ भी ।

शाहरुख के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हम एक-दूसरे के लिए लकी चार्म हैं । लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हम भाग्य से भी परे हैं । हममें एक-दूसरे पर स्वामित्व की भावना है ।  मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं जिनके साथ वह सहज हैं । हम दोनों के बीच काफ़ी विश्वास और सम्मान है और मुझे लगता है कि लकी चार्म वाला फ़ैक्टर इन सब के ऊपर सोने पर सुहागा है ।

शाहरुख और दीपिका ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और पठान जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं । वहीं जवान में शाहरुख के साथ दीपिका का विस्तारित कैमियो है जो फ़िल्म कि कहानी के लिए बहुत अहम है ।

जवान एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हुई थी।