केंसर से ठीक होने के बाद संजय दत्त पहली बार केजीएफ - चैप्टर 2 में खतरनाक रोल में नजर आए है । यश स्टारर केजीएफ - चैप्टर 2 में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नजर आए हैं और लोग उन्हें काफ़ी पसंद कर रहे है । पॉजिटिव रिव्यूज और दर्शकों से मिले प्यार के चलते केजीएफ - चैप्टर 2 बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से हर एक दिन नया रिकॉर्ड बना रही है । महज 5 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली केजीएफ - चैप्टर 2 ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस पर भी 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है । जहां फ़िल्म को लोग इतना पसंद कर रहे हैं वहीं संजय दत्त ने केजीएफ़ 2 देखने वालों को एक सलाह दी है ।

EXCLUSIVE: केजीएफ - चैप्टर 2 देखने वालों को संजय दत्त ने दी सलाह- “एक बार में यह फ़िल्म समझ में नहीं आएगी, 4-5 बार देखो”

केजीएफ - चैप्टर 2 देखने वालों को संजय दत्त की सलाह

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान , केजीएफ 2 के कलाकार यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर पर आए कमेंट्स पर अपनी-अपनी टिप्पणियां कर रहे थे । ऐसे में एक फ़ैन ने संजय दत्त के लिए लिखा था, “आज मैं 40 साल का हूं और आज तक ऐसी कोई फ़िल्म नहीं रही जिसमें संजू बाबा दिखे और मैं उस फ़िल्म को देखने न गया हूं । फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो कंफ़र्म्ड है मेरा ।”

फ़ैन के इस कमेंट पर संजय ने कहा, “यह वाकई बहुत अच्छा है । फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो जाना ही चाहिए सबको । मुझे लगता है कि हर किसी को इसे लगभग 4-5 बार देखना चाहिए क्योंकि एक बार में यह फ़िल्म समझ में नहीं आएगी ।”

प्रशांत नील द्दारा निर्देशित यश और संजय दत्त स्टारर केजीएफ - चैप्टर 2 ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है । इस फ़िल्म में संजय और यश के अलावा श्रीनिधी शेट्टी और रवीना टंडन भी अहम भूमिका में नजर आईं है ।