फ़िल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं अभिनेत्री ॠचा चड्ढा ने अपने बेमिसाल ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंका दिया था । ॠचा चड्ढा ने तीन महीनों में अपना 15 किलो वजन कम किया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी । और अब एक बार फ़िर ॠचा चड्ढा बिकिनी में अपने टोंड फ़िगर को फ़्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है ।

ॠचा चड्ढा ने पानी में भीगकर गर्मी को शांत करते हुए बिकिनी में फ़्लॉन्ट किया अपना सेक्सी टोंड फ़िगर ; 3 महीने में घटाया 15 किलो वजन

ॠचा चड्ढा का टोंड बिकिनी फ़िगर

ॠचा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें वह कट आउट वन शोल्डर मोनोकिनी बिकिनी में अपने टोंड फ़िगर को फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है । इस फ़ोटो में गर्मी को शांत करने के लिए पानी में भिगती हुई नजर आ रही हैं । अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए ॠचा ने लिखा, “Left the house as हसीना, reached as पसीना! Haye गर्मी!”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ऋचा फिलहाल अपनी अगली फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग कर रही हैं । इसके अलावा वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसके बाद द ग्रेट इंडियन मर्डर का सीज़न 2 के लिए शूट करेंग़ी ।