गोलमाल जैसी हिट कॉमेडी फ़्रेंचाइज़ी देने वाले फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी कॉप ड्रामा फ़िल्मों के लिए भी काफ़ी फ़ेमस हैं । सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा और सूर्यवंशी देने के बाद अब रोहित शेट्टी ने एक बार फिर अजय देवगन के साथ सिंघम के तीसरे पार्ट यानि सिंघम अगेन का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया है । यानि अजय देवगन एक बार फ़िर रोहित शेट्टी की फ़िल्म में टफ़ कॉप सिंघम के अवतार में नजर आएंगे । हाल ही में सर्कस के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अजय देवगन के साथ अपने बॉन्डिंग के बारें में बताया । साथ ही यह भी बताया की गोलमाल के बाद से अजय देवगन को रोहित शेट्टी के विजन पर इतना भरोसा हो गया है की वह कभी भी उनकी फ़िल्मों की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ते । 

EXCLUSIVE: गोलामाल के बाद से अजय देवगन नहीं पढ़ते रोहित शेट्टी की फ़िल्मों की स्क्रिप्ट ; सिंघम अगेन में फिर करेंगे साथ काम

गोलमाल के बाद से अजय देवगन को रोहित शेट्टी के विजन पर भरोसा बढ़ा 

रोहित शेट्टी नेबॉलीवुड हंगामा को बताया कि अजय देवगन को उनके विजन पर इतना भरोसा है की अभिनेता कभी स्क्रिप्ट पढ़ते ही नहीं है । रोहित ने बताया की, “सिंघम के पहले पार्ट के लिए अजय ने स्क्रिप्ट सुनी थी । वह लंदन से रात 10 बजे आए थे । आते ही सबसे पहले उन्होंने पुलिस वाले की भूमिका के लिए बाल कटवाए और ड्रेस ट्रायल किया । लगभग 10:30, 11 या 12 बजे हमने कहानी सुनाना शुरू किया, और हमने सुबह 7 बजे की शूटिंग के लिए 2 बजे कहानी पूरी की । 2:30 बजे उन्हें पता चला कि फिल्म क्या है । गोलमाल के बाद उन्होंने कभी स्क्रिप्ट नहीं सुनी ।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद एक बार फ़िर अजय सिंघम अगेन में सख्त पुलिस अफ़सर की भूमिका में दिखाई देंगे । साउथ फ़िल्म कैथी के हिंदी रीमेक, भोला की शूटिंग खत्म करने के बाद ही अजय सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर पाएंगे । 

रोहित शेट्टी और अजय ने मिलकर सुपरहिट एक्शन पैक्ड फ़िल्म से लेकर कॉमेडी फ़िल्में दी है ।

सिंघम फ़्रैंचाइजी की पहली फ़िल्म सिंघम साल 2011 में रिलीज हुई थी । यह फ़िल्म 2010 में बनी तमिल फ़िल्म सिंघम का हिंदी रीमेक थी । इस फ़िल्म में अजय के साथ काजल अग्रवाल नजर आईं थी । यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफ़ल साबित हुई । इसके बाद साल 2014 में इसका दूसरा पार्ट यानि सिंघम रिटर्न्स आया । इस फ़िल्म में अजय के साथ करीना कपूर नजर आईं थी । वहीं अब सिंघम अगेन में अजय के साथ लेडी कॉप के रूप में दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी ।