ब्लॉकबस्टर कॉप फ़िल्में देने वाले रोहित शेट्टी एक बार फिर सर्कस के साथ अपने कॉमेडी यूनिवर्स के साथ वापस लौट रहे हैं । रणवीर सिंह स्टारर सर्कस एक फ़ुल ऑन कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें पहली अभिनेता डबल रोल में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में रणवीर के साथ सर्कस में संजय मिश्रा भी कॉमेडी करते हुए नज़र आएंगे । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने संजय मिश्रा, जो गोलमाल फ़्रेंचाइज़ी समते रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित लगभग सभी कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, के साथ अपनी बॉन्डिंग को शेयर किया । 

EXCLUSIVE: सर्कस के साथ लगभग हर कॉमेडी फ़िल्म का हिस्सा रहे संजय मिश्रा के साथ अपनी बॉन्डिंग पर रोहित शेट्टी ने कहा, “ग़लत शॉट देने पर भी वो मुझ पर ही चिल्लाते हैं”

रोहित शेट्टी के साथ संजय मिश्रा की बॉन्डिंग 

संजय मिश्रा के साथ रोहित शेट्टी ने ऑल द बेस्ट फ़िल्म भी कर चुके हैं । उस दौरान के शूटिंग एक्सपीरियंस को याद कर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हम गोवा में ऑल द बेस्ट की शूटिंग कर रहे थे । मैं संजय मिश्रा और संजय दत्त के एक सीन की शूटिंग कर रहा था । तो उन्हें कैमरा को देखकर अपना रिएक्शन देना था क्योंकि यह एक क्लोज-अप शॉट था । लेकिन वह कैमरा छोड़कर कहीं और ही देखने लगे । जब मैंने उनसे पूछा कि आप कहां देख रहे हैं । 

जवाब देने के बजाए वो उल्टा मुझ पर ही चिल्लाने लगे क्योंकि वह मुझे काफ़ी समय से जानते हैं । वह मुझ पर चिल्लाते हुए बोले- ‘तुमने एक और कैमरा वहाँ भी लगा दिया है ।असल में वहां एक कैमरा पड़ा हुआ था लेकिन कवर किया हुआ । लेकिन, वहां कोई कैमरामैन नहीं था, फिर भी उन्होंने उस कैमरे को रिएक्शन दिया । वह संजय मिश्रा हैं और वह अभी भी वैसे ही हैं ज़रा भी नहीं बदले हैं ।

संजय मिश्रा के बारें में सर्कस की लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी कहा,  “संजय मिश्रा काफ़ी कमाल के इंसान हैं ।वहीं वरुण शर्मा ने भी इस बात पर अपनी सहमति जताई । 

सर्कस में रणवीर के अलावा, वरुण शर्मा, जैकलीन फ़र्नाडिज, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा जैसे किरदार नज़र आएंगे । गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सर्कस को रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है । यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ।