बॉलीवुड के बेहतरीन और अनुशासित अभिनेता में से एक अक्षय कुमार के साथ काम करना हर एक्ट्रेस का सपना होता है । और रकुल प्रीत सिंह को ये मौका मिला फ़िल्म कटपुतली में, जहां वह अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आईं । थिएटर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई कटपुतली में रकुल प्रीत सिंह और अक्षय कुमार पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए । हाल ही में बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रकुल ने कटपुतली में पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया ।  इसी के साथ रकुल ने अक्षय कुमार की उस क्वालिटी को भी बताया जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करती हैं ।

EXCLUSIVE: अक्षय कुमार की इस ग्रेट क्वालिटी पर फ़िदा हैं रकुल प्रीत सिंह ; कहा- ‘उनके साथ काम करने में मुझे कोई डर नहीं लगता है’

अक्षय कुमार की ये क्वालिटी रकुल प्रीत सिंह को अच्छी लगती है

अक्षय कुमार के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर रकुल ने कहा, “अक्षय बहुत अनुशासित हैं । मैंने पहले बस उनके अनुशासन के बारें में किस्से सुने थे लेकिन अब खुद देख भी लिया । मुझे भी सुबह वर्क आउट करना अच्छा लगता है । इसलिए मेरा और उनका मॉर्निंग शेड्यूल मैच हो जाता था । अनुशासन के अलावा जो चीज मुझे अक्षय सर में बहुत अच्छी लगती है वो ये है कि वह पूरी टीम को एक साथ लेकर आते हैं । मैंने ये पहले भी कहा है कि वह इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि हर कोई एक साथ खाना खाए । और ऐसा होता है भी ।”

सबको साथ लेकर चलते हैं

अक्षय की क्वालिटी बताते हुए रकुल ने आगे कहा कि, “रीडिंग सेशन के पहले दिन, उन्होंने मुझे पहले ही बोल दिया कि तू खाना खाए या न खाए लेकिन तुझे सब के साथ ही खाना खाना पड़ेगा । तो मैंने उनसे कहा कि मैं खाना खाती हूं और अब सब के साथ ही खाउंगी । पैक अप के बाद भी सब डिनर एक साथ करते लंच एक साथ करते । इतना ही नहीं सभी मिलकर गेम्स भी खेलते थे । बेसिकल ये सब बॉन्ड है । तो मैं यही कहूंगी कि अक्षय सर में यह ग्रेट क्वालिटी है कि वो लोगों को एक साथ लाते हैं ।”

अंत में रकुल ने अक्षय के साथ काम करना काफ़ी एंजॉय से भरा बताया । इस बारें में रकुल ने कहा कि, “उनके साथ काम करने पर वह काम को काफ़ी आसान बना देते हैं । फ़िल्म के सेट पर उनके साथ काम करने में मुझे कोई डर नहीं लगता है क्योंकि वह काफ़ी एंजॉय वाला बना देते हैं काम को ।”