पैन इंडिया अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने बेहद कम समय में भारतीय फ़िल्म उद्योग में अपनी एक मज़बूत जगह बना ली है । पूजा हेगड़े न केवल साउथ के सुपरस्टार्स बल्कि बॉलीवुड के भी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं । तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योगों में जहां पूजा ने अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, राम चरण जैसे अभिनेताओं के साथ लीड रोल निभाया वहीं बॉलीवुड में भी ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान के साथ रोमांटिक जोड़ी में नज़र आईं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में सिर्फ़ और सिर्फ़ ए-लिस्टर कलाकारों के साथ ही काम करना क्यों चुना या यह अपने आप होता गया है ।

EXCLUSIVE: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक सिर्फ़ ए-लिस्टर ऐक्टर्स के साथ काम करने पर पूजा हेगड़े ने चुप्पी तोड़ी ; अपनी अगली बड़ी फ़िल्म का दिया हिंट

पूजा हेगड़े  -लिस्टर ऐक्टर्स के साथ काम किया

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में पूजा ने सिर्फ़ और सिर्फ़ ए-लिस्टर ऐक्टर्स के साथ काम करने पर कहा, “यह अपने आप हुआ लेकिन पसंद से भी हुआ है । मैंने अब तक वही किया है जो मैंने करना चाहा । आगे भी कुछ ऐसी फ़िल्में आने वाली हैं जो सभी को हैरान करा देंगी ।हालाँकि पूजा ने अपने उन प्रोजेक्ट्स के बारें में कुछ भी कहने से हंसते हुए इंकार कर दिया ।

किसी का भाई किसी की जान कि बात करे तोइस फ़िल्म में पूजा सलमान के अपोजिट नज़र आईं है । यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफ़ॉर्म कर रही है । महज़ 5 दिनों में फ़िल्म कुल 84.46 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।