Apple के CEO टिम कुक की यात्रा सप्ताह की सुर्खियां बनी हुई है । जबकि कई गणमान्य व्यक्ति एप्पल के CEO से मिल रहे हैं, उसी बीच टीम आरती कदव द्वारा निर्देशित अली फज़ल स्टारर शॉर्ट साई-फाई फिल्म द एस्ट्रोनॉट एंड हिज़ पैरट से प्रभावित हैं । उन्होंने इसे Apple MacBook पर आरती के साथ देखा और फिल्म निर्माता की सराहना करते हुए उन्हें भारत के सर्वश्रेष्ठ पूरी की ।

iPhone से शूट हुई अली फजल स्टारर साइंस फिक्शन शॉर्ट फ़िल्म द एस्ट्रोनॉट एंड हिज़ पैरट से इंप्रेस हुए टीम कुक

अली फ़ज़ल की द एस्ट्रोनॉट एंड हिज़ पैरट

अली कहते हैं, “आखिरकार टिम कुक को फिल्म दिखाना अच्छा लगा। चूंकि पूरी फिल्म को Apple यांग्रो के साथ शूट किया गया है, इसलिए Apple के CEO से इस तरह की तारीफ मिलना काफी उत्साहजनक है। चूंकि यह एक साई-फाई फिल्म है, इसलिए अधिकांश शॉट्स हरे रंग के बैकग्राउंड के साथ किए गए थे, लेकिन यह सारा आरती की दृष्टि ही थी जिसने इस फिल्म को वह बना दिया जो आज है। मुझे उम्मीद है कि हम ऐसी और फिल्में बनाते रहेंगे जो भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं ।”

यह फिल्म एक अंतरिक्ष यात्री के बारे में है, जो एक दुर्घटना के कारण ऑक्सीजन की कम आपूर्ति के साथ अंधकार में बह गया है । अंतरिक्ष में अपने अंतिम क्षणों में, वह अपनी बेटी को संकेतों के माध्यम से संदेश भेजने की सख्त कोशिश करता है, लेकिन एक ज्योतिषी के स्टाल में एक भड़कीला तोता को यह संदेश प्राप्त होता है ।