नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ हुई दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म अमर सिंह चमकीला दुनियाभर में ट्रेंड कर रही है । वहीं परिणीति चोपड़ा को भी फ़िल्म में अपनी अपनी परफॉरमेंस के लिए खूब तारीफ मिल रही है । लेकिन हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, जब उन्होंने चमकीला करने का फ़ैसला किया था तो उनके साथी कलाकारों ने उन्हें आगाह किया था कि, अगर उन्होंने फिल्म चमकीला में काम किया तो उनका करियर खत्म हो जाएगा । परिणीति ने यह भी बताया कि उनके बहुत से साथी कलाकार अमरजोत के रोल के खिलाफ थे ।

EXCLUSIVE: परिणीति चोपड़ा को उनके को-स्टार्स ने दी थी फ़िल्म चमकीला न करने की सलाह ; आगाह करते हुए दोस्तों ने कहा- “तुम्हारा दिमाग ख़राब है ? तुम अपना करियर खत्म कर लोगी, ये फ़िल्म मत करो ; पिछले दो सालों में मैंने कई प्रोजेक्ट्स भी गंवाए हैं इस फ़िल्म के लिए”

अमर सिंह चमकीला को लेकर परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में परिणीति ने बताया, “मुझे याद है कि जब मैंने अपने कुछ को-स्टार्स को बताया था कि मैं चमकीला फिल्म करने जा रही हूं और इसके लिए मुझे अपना वजन भी बढ़ाना है । तो उनमें से बहुतों ने मुझे कहा, ‘तुम पागल हो ...  ? तुम्हारा दिमाग खराब है ? तुम अपना करियर खत्म कर लोगी । ये फिल्म मत करो ।लेकिन मेरे मन ने कहा, ‘नहीं, मैं ये फिल्म जरूर करूंगी ।

इसी के साथ परिणीति ने बताया कि इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा था । लेकिन इसकी वजह से उन्होंने बहुत-से प्रोजेक्ट्स भी गंवाए ।क्योंकि मैं पिछले दो सालों से चमकीला पर काम कर रही थी । ऐसे में मैंने कई प्रोजेक्ट्स गंवाए हैं । मैं एकदम खराब लग रही थी और लोग शक कर रहे थे कि कहीं मैं प्रेग्नेंट तो नहीं हूं । मैंने बोटॉक्स करवाया है । हर तरह की अफवाहें मेरे बारे में बाहर चल रही थीं । मैं मुश्किल से किसी रेड कारपेट पर नजर आ रही थी।  मैं ज्यादा वक्त से बाहर नजर नहीं आ रही थी । क्योंकि मैं ऐसी दिख रही थी (खुद की तरफ इशारा करते हुए) । मैंने अभी भी वजन नहीं घटाया है । और मैं अभी भी अपने जैसी नहीं लग रही हूं । लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता । विद्या बालन जैसे लोग अपनी फिल्म द डर्टी पिक्चर से मुझे प्रेरित करते हैं । हॉलीवुड में भी लोग सब कुछ भूलकर अपने आप को ट्रांसफॉर्म करते हैं । उसी तरह की एक्टर मैं भी हूं ।

e8e175fc-6e39-42e5-9b4b-77de13598317

अंत में परिणीति ने ये भी बताया कि चमकीला के लिए बढ़ाए वजन के साथ ही उन्होंने राघव चड्ढा से शादी की थी । उन्होंने कहा, “मैंने जितना वजन बढ़ाया था उसी के साथ अपनी शादी भी की । लेकिन अब जब मैं अपनी शादी की तस्वीरों को देखती हूं, मुझे चमकीला की याद आती है ।”