यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नज़र आएंगे ।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के नए पोस्टर में अपनी पूरी फ़ौज के साथ नजर आई ठगों की टोली !

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का नया पोस्टर रिलीज हुआ

लुक पोस्टर और फ़िल्म के ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब यश राज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का एक ओर पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें फ़िल्म के सभी मुख्य कलाकार दर्शकों का दिल जितने के लिए तैयार नज़र आ रहे है ।

"आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा" दिवाली पे मिलेंगे |

माननीय अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के गीत 'वाश्मल्ले' को भी काफ़ी पसंद किया जा रहा है जिसमें पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नशे में झूमते हुए नज़र आये। वही, इस गाने ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है ।

यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज के साथ दर्शकों के लिए इस वर्ष की दीवाली ओर भी अधिक यादगार बनाने के लिए उत्सुक है ।

ये फ़िल्म इस दिवाली अद्भुत विजुअल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं जिसमें पहले कभी नहीं देखे एक्शन की भरमार होगी और यह इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्म में से एक है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन-आमिर खान का 'वाश्मल्ले' झूमने पर मजबूर कर देगा !

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है ।