सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म बन गया है जहां से आपन हर किसी की लाइफ़ की खबर रख सकते हैं । यहां तक कि किसी के रिलेशनशिप स्टेटस का पता भी आजकल तो सोशल मीडिया के माध्यम से चल जाता है । हिंदी और साउथ फ़िल्मों की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल, जिनका नाम क्रिकेटर के एल राहुल से जोड़ा जाता है, इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है । हाल ही में खबर सामने आई कि निधि अग्रवाल ने के एल राहुल को सोशल मीडिया पर अनफ़ोलो कर दिया है । इसके बाद उनके ब्रेक अप की खबरें सामने आने लगी । लेकिन अब खुद निधि अग्रवाल ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने इस खबर की सच्चाई बतलाई है ।

EXCLUSIVE: निधि अग्रवाल ने क्रिकेटर के एल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस की सच्चाई बताई

निधि अग्रवाल और के एल राहुल के बीच अब भी कुछ नहीं बदला

बॉलीवुड हंगामा से खासस बातचीत में निधि ने कहा कि, “नहीं, मैंने उन्हें अनफ़ोलो नहीं किया है मैं आज भी उन्हें फ़ोलो कर रही हूं । अभी भी सब कुछ पहले जैसा है । अभी कल या परसो उनका बर्थडे था । हम दोनों आज भी दोस्त हैं । वह बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं । वह भी बेंगलुरू से हैं और मैं भी । मैं उन्हें काफ़ी समय से जानती हूं ।”

इसके अलावा निधि ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारें भी बात करते हुए कहा कि, “मैं अभी सिंगल हूं । आधे टाइम तो मुझे पता ही नहीं होता है कि मेरा फ़ोन कहां है । मैं टीवी देखने में व्यस्त हूं । मैं पूरी तरह से सिंगल हूं और उसमें मैं खुश हूं ।”

वैसे बता दें कि क्रिकेटर के एल राहुल और आथिया शेट्टी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । हालांकि दोनों ने इसको ऑफ़िशियल नहीं किया है लेकिन दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट इस बात की गवाही देती हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो निधि जल्द ही तमिल फ़िल्म भूमि में जयम रवि और सतीश के साथ नजर आएंगी ।