नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से एक अलग फैन बेस बनाया हुआ है । अपने किरदारों से फ़ेमस हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फ़िल्मी करियर में कई तरह की फ़िल्में और वेब सीरिज की है जो बड़े बजट से लेकर छोटे बजट की भी रही हैं । लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि, अक्सर छोटी फ़िल्मों को वो सपोर्ट सिस्टम नहीं मिल पाता इसकी वजह से वह परफॉर्म करने से रह जाती हैं । हाल ही में बॉलिवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि बड़े स्टार्स की फ़िल्मों के लिए एक समां बांधा जाता है जो छोटी फ़िल्मों के लिए नहीं होता ।

EXCLUSIVE: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोटी फ़िल्मों को सपोर्ट करने पर दिया ज़ोर ; कहा- “बड़े स्टार्स की फ़िल्मों के लिए एक समां बनाया जाता है जो छोटी फ़िल्मों के लिए नहीं बनाया जाता”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोटी फ़िल्मों को सपोर्ट करने पर दिया ज़ोर

छोटी फ़िल्मों के थीएट्रिकल परफॉरमेंस के बारें में नवाजुद्दीन ने कहा, “ऐसा नहीं कि बड़े स्टार्स की फ़िल्में नहीं चल रही है लेकिन होता क्या है, की उनकी फ़िल्मों का जो समां बनाया जाता है, लोगों के दिमाग़ में, तो ऐसा लगता है कि इनकी फ़िल्में देखना तो ज़रूरी ही है । मुझे लगता है कि, ऐसा ही समां, छोटी फ़िल्मों का भी बनाया जाए और सपोर्ट भी मिले उनको । कई ऐसी खूबसूरत फ़िल्में हैं जो सिर्फ़ इसलिए परफॉर्म करने से चूक जाती हैं कि, उन्हें वो सपोर्ट सिस्टम नहीं मिलता । जबकि वहीं एक बड़े प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और फ़ाइनेंसर अपनी छोटी फ़िल्म को भी काफ़ी दिनों तक थिएटर में होल्ड कर सकता है, स्क्रीन स्पेस ज्यादा ले सकता है । लेकिन वहीं बड़े प्रोड्यूसर, डायरेक्टर अपनी छोटी फ़िल्म को होल्ड नहीं कर सकते । यदि ऐसा हो जाए कि छोटी फ़िल्मों को भी थिएटर में अच्छा स्क्रीन स्पेस मिले तो फिर बात ही बदल जाए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म रौतू का राज में एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं । यह फ़िल्म डायरेक्ट जी5 पर रिलीज हो रही है ।