भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फ़िल्म में से एक कल्कि 2898 AD, अपनी रिलीज के क़रीब पहुंच चुकी है । ऐसे में फ़िल्म की पूरी कास्ट- प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण समेत मुंबई में कल्कि 2898 AD का एक प्रमोशन इवेंट हुआ । इस स्पेशल इवेंट में कल्कि 2898 AD का एक्सक्लूसिव ट्रेलर भी लॉन्च किया गया । इस स्पेशल इवेंट को बाहुबली केभल्लाल देवयानी राणा दग्गुबाती ने होस्ट किया । इस दौरान अमिताभ बच्चन ने तेलुगु फिल्मों की रिवायत निभाते हुए कल्कि 2898 AD के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज के हेड से फिल्म की पहली टिकट ख़रीदी और उसे कमल हासन को गिफ्ट की ।

अमिताभ बच्चन ने अपने डियर फ़्रेंड कमल हासन को गिफ्ट किया कल्कि 2898 AD का फ़र्स्ट टिकट ; पुराना क़िस्सा याद करते हुए कमल हासन ने कहा- “काश ये टिकट अमिताभ बच्चन ने मुझे 40- 50 साल पहले दिया होता तो शायद शोले का पहले दिन पहला शो देख पाता”

अमिताभ बच्चन ने कमल हासन को गिफ्ट किया कल्कि 2898 AD का फ़र्स्ट टिकट

अमिताभ बच्चन को फिल्म का पहला टिकट दिया तो होस्ट ने सवाल पूछा कि ये टिकट आप किसको देना चाहेंगे तो अमिताभ बच्चन ने कहा, “ये टिकट में अपने भाई और दोस्त कमल हसन को देना चाहूंगा ।इसके बाद अमिताभ बच्चन ये टिकट कमल हसन को दिया जिसपर कमल हसन ने एक क़िस्सा याद करते हुए कहा, “काश ये टिकट अमिताभ बच्चन ने मुझे 40 या 50 साल पहले दिया होता तो शायद शोले का पहले दिन पहला शो देख पाता । मुझे शोले देखने के लिए 3 हफ्ते इंतजार करना पड़ा ।कमल हासन ने ये भी खुलासा किया कि वो खुद भी शोले का हिस्सा बनना चाहते थे ।

कल्कि 2898 AD के प्री- रिलीज इवेंट में कई मस्ती भरे पल भी देखने को मिले । दीपिका पादुकोण अपने को-स्टार प्रभास की टांग खिंचाई करते हुए भी नजर आईं । इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप को भी फ्लॉन्ट किया ।

BREAKING-Kalki-2898-ADs-second-trailer-shown-exclusively-at-the-exciting-Mumbai-event-Amitabh-Bachchan-touches-producer-C-Aswani-Dutts-feet-1

कल्कि 2898 AD  में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण के साथ दिशा पाटनी और शोभना भी अहम किरदारों में शामिल हैं । फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है । कल्कि 2898 AD  27 जून, 2024 को वर्ल्ड वाइड रिलीज की जाएगी ।