टीवी एक्ट्रेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं मृणाल ठाकुर, जो जल्द ही शाहिद कपूर के साथ जर्सी में लीड रोल मेंनजर आएंगी, ने बिना किसी गॉडफ़ादर के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है । लेकिन आउटसाइडर होने के नाते उन्हें कभी आउटसाइडर जैसा फ़ील नहीं हुआ । इतना ही नहीं, नेपोटिज्म को लेकर हमेशा ट्रोल होने वाले करण जौहर, मृणाल ठाकुर के सबसे बड़े सपोर्टर के रूप में सामने आए । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में मृणाल ठाकुर ने बताया कि करण जौहर हमेशा उनके सपोर्टर बनकर उनके साथ रहे हैं ।

EXCLUSIVE: फ़िल्म इंडस्ट्री में करण जौहर को अपना सबसे बड़ा सपोर्टर मानती हैं मृणाल ठाकुर, कहा- “मुझे कभी आउटसाइडर जैसा फ़ील नहीं हुआ”

मृणाल ठाकुर के सबसे बड़े सपोर्टर हैं करण जौहर

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब मृणाल से पूछा गया कि, फ़िल्मों में अपनी जगह बनाने वालीं मृणाल के लिए आउटसाइडर एक्सपीरियंस कैसा रहा । इसके जवाब में मृणाल ने कहा, “मेरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा । असल में मुझे ऐसा कभी महसूस ही नहीं हुआ कि मैं एक आउटसाइडर हूं । हालांकि मैं ये टर्म अपनी लाइफ़ में कभी यूज नहीं करती लेकिन मुझे सभी ने बहुत सपोर्ट किया । फ़िल्म इंडस्ट्री में मेरे मेंटर हैं मेरी पहली फ़िल्म लव सोनिया के डायरेक्टर कबीर दुर्रानी । दूसरी हैं एकता कपूर जिनके साथ मैंने अपना करियर शुरू किया । उसके बाद करण जौहर ।

करण जौहर मुझे हमेशा गाइड करते हैं

करण जौहर वो पहले इंसान थे जिन्होंने मेरी पहली फ़िल्म लव सोनिया देखकर मुझे फ़ोन किया था कि मैंने अच्छा काम किया है । वह हमेशा मेरे सपोर्टर बनकर मेरे साथ रहे हैं । मुझे यदि कोई समस्या होती है तो वो मुझे हमेशा गाइड करते हैं ।”

मृणाल की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, जर्सी से पहले वह कार्तिक आर्यन के साथ धमाका में नजर आएंगी । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में है पिप्पा और आंख मिचौली ।

वहीं जर्सी की बात करें तो, यह तेलुगू फ़िल्म जर्सी का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। यह फ़िल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।