कार्तिक आर्यन ने अपनी फ़िल्मों से हर वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन किया है । रोमांटिक-कॉमेडी शैली की फ़िल्मों से लेकर हार्ड-हिटिंग इंटेंस शैली की फ़िल्मों में कार्तिक ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता । और अब बॉलीवुड में बढ़ते बायोपिक फ़िल्मों के ट्रेंड में कार्तिक ने भी बायोपिक फ़िल्म करने की इच्छा जताई है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने खुलकर कहा कि वह क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक फ़िल्म करना चाहेंगे ।

EXCLUSIVE: धमाका में पत्रकार बनने के बाद अब क्रिकेटर विराट कोहली बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन बनना चाहते हैं विराट कोहली

बीते साल रिलीज हुई धमाका में जहां कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में नजर आए थे वहीं अब वह क्रिकेटर के किरदार को पर्दे पर उतारना चाहते हैं । इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से यदि आपको बायोपिक करने का मौका मिले तो आप किसकी बायोपिक करना चाहेंगे ? इसके जवाब में कार्तिक ने तपाक से कहा, “मैं विराट कोहली की बायोपिक करना चाहूंगा ।”

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने भी 3 साल बाद अपनी कमबैक फ़िल्म का ऐलान किया चकदा एक्सप्रेस जो कि महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फ़िल्म है । और अब कार्तिक ने भी क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक फ़िल्म करने की इच्छा जता दी है । वैसे विराट कोहली की बायोपिक फ़िल्म में कार्तिक को देखना दिलचस्प होगा ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही भूल भूलैया 2, फ़्रेडी, कैप्टन इंडिया और शहजादा फ़िल्मों में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।