भूल भुलैया 2 की ग्रैंड सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन काफ़ी डिमांड में है । जहां हर फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म में कास्ट करना चाहता है वहीं लोगों के बीच भी कार्तिक चर्चा का विषय होते है । ऐसा खुद कार्तिक आर्यन भी अपने लिए फ़ील करते हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने माना कि आजकल वह रैपिड फ़ायर राउंड में बहुत पॉपुलर हो रहे है ।

EXCLUSIVE: कार्तिक आर्यन ने प्राउड फ़ील करते हुए इशारो-इशारों में करण जौहर के रैपिड फ़ायर पर कसा तंज, कहा- “मैं रैपिड फायर शोज में काफी पॉपुलर हूं”

कार्तिक आर्यन की बढ़ती लोकप्रियता

इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक के साथ रैपिड फ़ायर सेशन शुरू करने जा रहे थे उस दौरान कार्तिक ने रैपिड फ़ायर को लेकर लंबी सांस ली और मंद मंद मुस्कुराए । इसके बाद जब उनसे कहा कि आजकल आप दूसरों के रैपिड फ़ायर में बहुत पॉपुलर हो रहे है । तो इस पर कार्तिक मुस्कुरा दिए । रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि, “कोई एक ऐसी चीज, जिसे लेकर आपको अपने ऊपर गर्व हो ।” इसके जवाब में कार्तिक ने “यही कि मैं रैपिड फायर शोज में काफी पॉपुलर हूं ।”

कहीं न कहीं कार्तिक का ये इशारा करण जौहर के टॉक हो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 को लेकर था । जिसमें करण जौहर सारा अली खान से उनके एक्स के बारें में सवाल करते हैं । इस एपिसोड के रैपिड फायर राउंड में सारा अली खान ने कार्तिक का नाम लिए बिना खूब तंज कसे थे । जिस पर जाह्नवी कपूर ने भी खूब ठहाके लगाए थे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक शहजादा को कंप्लीट करने में जुट गए हैं । रोहित धवन के निर्देशन में बन रही शहजादा में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं कैप्टन इंडिया, फ़्रेडी और साजिद नाडियाडवाला के साथ अनटाइटल्ड फ़िल्म ।