कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक बनते जा रहे हैं । एक के बाद एक बेहतरीन फ़िल्में देने वाले कार्तिक आर्यन एक शैली की फ़िल्मों में बंधकर नहीं रहे । उन्होंने धमाका और फ़्रेडी जैसी फ़िल्में कर खुद की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाया । और अब कार्तिक जल्द ही शहजादा में एक अलग अंदाज़ में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया की उनके लिए फ़्रेडी ज़ोन से शहजादा में स्विच करना इतना आसान नहीं था । 

EXCLUSIVE: फ़्रेडी के बाद बहुत शांत हो गए थे कार्तिक आर्यन ; बताया- “फ़्रेडी ज़ोन की वजह से शहजादा का स्वैग नहीं आ रहा था”

फ़्रेडी से शहजादा में स्विच करना इतना आसान नहीं था कार्तिक आर्यन के लिए 

इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि, फ़्रेडी में आपने अद्वितीय एक्टिंग की, इसमें वो कार्तिक देखने को मिला जो इससे पहले कभी नहीं देखने को मिला । फ़्रेडी के जस्ट बाद शहजादा बनाना कितना मुश्किल रहा आपके लिए ? इसके जवाब में कार्तिक ने कहा, “फ़्रेडी के बाद शहजादा करना पहले से ही प्लान किया गया था लेकिन हाँ रिलीज़ प्लान नहीं थी । फ़िल्मों का चयन मैं काफ़ी समझदारी से करता हूं । मेरी फ़िल्में एक दूसरे से अलग होती है, किरदार के हिसाब से फिर चाहे वो धमाका हो, फ़्रेडी हो, भूल भूलैया २ हो या शहजादा हो । हरा फ़िल्म अपने आप में बहुत अलग है । डॉक्टर फ़्रेडी का किरदार एकदम डार्क था, और इसके लिए मुझे काफ़ी ट्रेनिग सेशन लेने पड़े थे । तो मैंने वो किरदार अपने अंदर समा लिया था । 

फिर इसके बाद ऐसा हुआ की शहाज़ादा के एक शेड्यूल को शुरू करना था डायरेक्टर रोहित धवन के साथ । तब उन्होंने नोटिस किया की मैं अभी भी फ़्रेडी ज़ोन में ही हूं काफ़ी शांत और मेरी बॉडी लेगवेंज भी काफ़ी बदल गई है । तो शहजादा के लिए वो सूट नहीं कर रहा था क्योंकि उस किरदार के लिए एक फंकी, ज़िंदादिल और स्वैग चाहिए जो उस वक्त मुझमें नहीं दिख रहा था क्योंकि मैं तब तक फ़्रेडी ज़ोन में ही था । इसलिए हमने मिलकर एक लम्बा ब्रेक लेने का फ़ैसला किया और उसके बाद फिर से नए सिरे से शहजादा की शूटिंग फिर से शुरू की ।

शहजादा में कार्तिक के साथ कृति सेननपरेश रावल और मनीषा कोईराला भी नजर आएंगी । रोहित धवन निर्देशित यह फ़िल्म अब 17 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।