बॉलीवुड के सबसे बैंकेबल स्टार कहे जाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने करियर की अब तक की सबसे चैलेंजिंग फ़िल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन का ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन देखने को मिलेगा । चंदू चैंपियन में अपने किरदार में फिट होने के लिए कार्तिक ने फिजिकल ही नहीं मेंटली भी कड़क तैयारी की है । इसलिए कार्तिक के लिए चंदू चैंपियन बहुत अहम फ़िल्म है, और उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि वो पहले से कोई राय न बनाए और थिएटर जाकर फ़िल्म देखें । इतना ही नहीं बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक ने इस बात पर भी ज़ोर दिया कि वो चाहते हैं कि उनकी फ़िल्म से उनके प्रोड्यूसर को प्रॉफिट होना चाहिए बस ।

EXCLUSIVE: कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन का प्रेशर अपने लिए नहीं बल्कि अपने प्रोड्यूसर के लिए लेते हैं- “मैं बस ये चाहता हूं कि मेरी फ़िल्म से जुड़े प्रोड्यूसर को प्रोफिट हो जाए” ; लोगों से कहा- “बिना कोई राय बनाए थिएटर में फ़िल्म देखने आए”

फ़िल्म का बिजनेस क्रिएटिव संतुष्टी देता है- कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि, आज के समय में बॉक्स ऑफ़िस पर क्या चल रहा है, क्या नहीं, ये हर कोई जानता है । जब आपको कोई बैंकेबल स्टार कहता है, जो कि आप हो, तो क्या ये टैग आप पर कोई प्रेशर क्रिएट करता है ? इसके जवाब में कार्तिक ने कहा- “मुझे बस यही लगता है कि मेरी फ़िल्म से जो भी प्रोड्यूसर जुडा है उसे बस प्रोफ़िट होना चाहिए । उन्हें ऐसा नहीं लगना चाहिए कि, अरे यार इतने साल की मेहनत बेकार हो गई । बेसिकल फ़िल्म का बिजनेस क्रिएटिव संतुष्टी देता है । और इसलिए मैं अपनी फ़िल्मों से इसे बैलेंस करने की कोशिश करता हूं । हाँ फ़्राइडे मैं थोडा नर्वस हो जाता हूं कि मेरी फ़िल्म उम्मीदों पर खरी उतरेगी या नहीं । आजकल लोग ट्रेलर, पोस्टर और कई चीजों को देखकर फ़िल्म के लिए पहले ही उम्मीद लगा बैठते हैं । तो मैं उनसे कहता हूं कि, आप बस थिएटर में फ़िल्म देखने आइए, बिना कोई राय बनाए । फ़िल्म को फ़िल्म की तरह देखिए । मुझे यकीन है चंदू चैंपियन लोगों को पसंद आएगी, बहुत से लोगों को इंस्पायर भी करेगी ।

चंदू चैंपियन में अपनी भूमिका की तैयारी के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया कि चंदू चैंपियन के लिए एक फिट फिजिक बनाने और मेंटेन करने के लिएफिल्म ने उनके डिसिप्लिन और डेडीकेशन की सच में परीक्षा ली है । इसमें टफ ट्रेनिंग रूटीन में सुबह-सुबह वर्कआउटस्ट्रिक्ट डाइट और लगातार फिजिकल और मेंटल तैयारी शामिल थी। चंदू चैंपियन के किरदार में ढलने के लिए कार्तिक ने रेसलिंगबॉक्सिंग और स्विमिंग भी सीखी ।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।