किस किसको प्यार करूं (2015) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा की नई बॉलीवुड फ़िल्म ज्विगाटो 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । ज्विगाटो एक इमोशनल और दिल छू लेने वाली कहानी है जिसमें सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा लोगो को इमोशनल करते हुए नजर आएंग़े । ज्विगाटो में कपिल शर्मा के अपोज़िट शहाना गोस्वामी नज़र आ रही हैं । किस किस को प्यार करूँ और फ़िरंगी के बाद अब कपिल शर्मा ज्विगाटो से अपना बॉलीवुड कमबैक कर रहे हैं । स्टैंडअप कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल के लिए ज्विगाटो में अपने इमोशनल किरदार के लिए तैयार करना इतना मुश्किल भरा नहीं रहा । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि, वह खुद को एक महीना कमरे में बंद करके अपने किरदार की तैयारी करने में जरा भी विश्वास नहीं करते हैं । बल्कि डायरेक्टर के विजन पर काम करते हैं ।

EXCLUSIVE: खुद को एक महीना कमरे में बंद करके अपने किरदार की तैयारी करने में जरा भी विश्वास नहीं करते हैं कपिल शर्मा, कहा- “डायरेक्टर के विजन को फ़ोलो कर तैयार किया अपना किरदार”

ज्विगाटो के लिए कपिल शर्मा ने खुद को ऐसे किया तैयार

इंटरव्यू के दौरान जब कपिल से पूछा गया कि, इस फ़िल्म के लिए आपने अपने किरदार की तैयारी कैसे की, क्या आप फ़ूड डिलीवरी पार्टनर से मिले उनसे बात की ? इसके जवाब में कपिल ने कहा, “नहीं मैंने ऐसा कुछ नहीं किया । जो लोग बोलते हैं न की मैंने अपने किरदार की तैयारी के लिए खुद को एक महीना कमरे में बंद कर लिया । तो आप कमरे में खुद को बंद करके कैसे अपने किरदार में घुस जाओगे ? उल्टा तुम्हारा खुद का कैरेक्टर ख़राब हो जाएगा ऐसे तो । अकेला आदमी तो पागल ही जाएगा न ।

मैंने अपनी डायरेक्टर का विजन देखा की वो इस किरदार से क्या चाहती हैं । फ़िल्म में मेरा किरदार भुवनेश्वर, झारखंड का है तो नंदिता मेम ने मुझे इसे बदलने का भी ऑप्शन भी दिया था लेकिन मैंने उनसे कहा की आपने जो सोचा है वह ही आप कीजिए । हमने बेसिकली लोकल शब्दों पर ज़्यादा फ़ोकस किया, जैसा वहां लोग आम बोलचाल में बोलते हैं ।”

इसी बातचीत के दौरान नंदिता दास ने भी कपिल की तारीफ़ करते हुए कहा, “शुरुआत में मुझे कपिल को लेकर थोड़ा डर लग रहा था की पता नहीं ये कर पाएँगे या नहीं क्योंकि यह ठेट पंजाबी हैं इसलिए मैंने उनसे उनके किरदार के लिए और ऑप्शन भी दिए लेकिन कपिल ने मुझसे कहा की नहीं-नहीं मैं एक्टर हूँ मैं ये कर लूँगा । लेकिन अंत में मैं यही कहूँगी की ये बहुत अमेजिंग रहे अपने किरदार में । ज्विगाटो में आप एक अलग ही कपिल को देखेंगे”

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स की फिल्म ज्विगाटो को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है । इस फ़िल्म में कपिल के साथ शाहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं । यह फ़िल्म 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।