अलाया एफ अपनी पीढ़ी की सबसे ब्राइटेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो न सिर्फ टैलेंटेड हैं, बल्कि एनर्जी से भरी हुई और रेडिएंट भी हैं। हाल ही में, अलाया एफ की पसंदीदा एक्ट्रेस और ग्लोबल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा ने उनकी तारीफ की और उन्हें सबसे अलग बताया। यही नही देसी गर्ल ने ये भी कहा कि यंग एक्ट्रेस अलाया बॉलीवुड के प्रॉमिसिंग सुपरस्टार्स में से एक हैं ।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अलाया एफ़ को बताया बॉलीवुड की नेक्स्ट डिजर्विंग सुपरस्टार ; एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

प्रियंका चोपड़ा ने अलाया एफ़ की तारीफ़ की

हाल में अलाया ने अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका की एक वीडियो शेयर की, जिसमें इंटरव्यूअर द्वारा पूछे गए सवाल पर कि उन्हें क्या लगता है कि ऐसा कौन सा बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड सुपरस्टार बनने का हकदार है। जिसपर जवाब देते हुए प्रियंका कहती हैं, “मैं वास्तव में अलाया को पसंद करती हूं । वह पूजा बेदी की बेटी है । जब मैं उससे मिली तो मैंने उसे बताया था। मुझे लगता है कि वह कूल है, उसका एक अनोखा नजरिया है। वह हर किसी की तरह बनने की कोशिश नहीं कर रही है। लेकिन मुझे लगता है, मैं नही जानती। हमें ये कुछ सालों में पता चल जाएगा ।”

ऐसे में प्रियंका के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए अलाया एफ ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा, “मैं यह बताना भी शुरू नहीं कर सकती कि मैं कितनी अभिभूत और आभारी महसूस कर रही हूं !! जब आपका सबसे पसंदीदा एक्टर आपको चुनता है जब उनसे पूछा जाता है कि उन्हें अगला बॉलीवुड सुपरस्टार कौन लगता है, तो दुनिया में वास्तव में इससे बेहतर कोई एहसास नहीं है!!! थैंक्यू, थैंक्यू, थैंक्यू @priyankachopra पूरे दिन हंसती और नांचती रहूंगी ।”

वैसे अलाया एफ, जो इंडस्ट्री में 3 फिल्म पुरानी हैं ने अपने अभिनय और फैशन सेंस से दर्शकों को चौंका दिया है। अब ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा की तारीफ उनके लिए वाकई में किसी उपलब्धि से कम नही है ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अलाया पिछली बार ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत और फ्रेडी में नजर आईं थी । इसके अलावा, अलाया जल्द ही यू-टर्न, श्रीकांत बोला की बायोपिक में नजर आएंगी ।