जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म आरआरआर की सफ़लता का जश्न मना रहे हैं । अपने 20 साल के करियर में जूनियर एनटीआर आरआरआर को अपनी लैंडमार्क फ़िल्म मानते हैं । एस एस राजामौली द्दारा निर्देशित आरआरआर में जूनियर एनटीआर के अलावा राम चरण, अजय देवगन, श्रेया सरण और आलिया भट्ट भी नजर आईं है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एनटीआर ने सलमान खान के लिए खुलकर अपने प्यार को जताया । साथ ही सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे बड़ा एक्शन स्टार बताया ।

EXCLUSIVE: आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर ने सलमान खान को बताया बॉलीवुड का सबसे बेहतरीन एक्शन स्टार, कहा- “हम उनके सामने बहुत छोटे है”

जूनियर एनटीआर ने सलमान खान के सामने खुद को छोटा बताया

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एक फ़ैन ने एनटीआर से सवाल किया कि, "आप बहुत सारी एक्शन फिल्में करते हैं, लेकिन आप बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ एक्शन स्टार किसे मानते हैं ?" इसके जवाब में जूनियर एनटीआर ने कहा, "क्या मुझे इसका जवाब देने की आवश्यकता है? पूरी दुनिया जानती है कि ये सलमान खान हैं । मैं लंबे समय से उनका फ़ैन रहा हूं । तो हाँ, यह मेरे लिए सलमान खान हैं ।"

पिछले साल दिसंबर में मुंबई में आयोजित हुए आरआरआर के ग्रैंड इवेंट में सलमान खान भी मौजूद थे । इस दौरान सलमान ने आरआरआर की जमकर तारीफ़ की थी । इतना ही नहीं सलमान ने आरआरआर की तारीफ़ करते हुए यह भी कहा था कि, आरआरआर के रिलीज होने के चार महीने बाद कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए ।

सलमान के इस प्यार के बारें में एनटीआर ने कहा कि, “सलमान बहुत अच्छे हैं । यह उनका बड़प्पन है । मेरा मतलब इतने बड़े स्टार से ऐसा सुनना बहुत बड़ी बात है । हम उनके सामने बहुत छोटे है । आरआरआर पर, मुझ पर, राम चरण पर और एस एस राजामौली पर उन्होंने जो प्यार लुटाया है, उसके लिए हम उनके बहुत आभारी है ।”