ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की सबसे चर्चित वेब सीरीज रही अभय एक बार फिर से चर्चा में आई है । हम बात कर रहें है इसके तीसरे सीजन की । दो सक्सेसफुल सीजन के बाद दर्शक अभय का तीसरा सीजन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स 8 अप्रैल 2022 को इसका तीसरा सीजन लॉन्च करने जा रहें है । बता दें इस शो में अभय के किरदार में कुणाल खेमू ने पिछले दोनों सीजन्स में भूमिका निभाई थी । अब अभय 3 में कुणाल खेमू एक बार फिर से अपने किरदार के साथ दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

EXCLUSIVE: अभय सीरिज की कल्ट फ़ैन फ़ोलोइंग से बेहद खुश हैं कुणाल खेमू ; अभय 3 के साथ जल्द करेंगे वापसी

अभय 3 में कुणाल खेमू

हाल ही में इस सीरीज के बारे में बात करते हुए जब कुणाल से इसके कल्ट फैन फॉलोइंग के बारे में जानना चाहा तो जवाब में उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि लोग शो को पसंद करते हैं और यह बहुत वास्तविक है क्योंकि मुझे मेरे सफर के दौरान कुछ ऐसे लोग मिले थे जिनकी मैं कभी कभी उम्मीद नहीं करता कि वो इस तरह का शो देखना चाहते हैं, जो मेरे पास आते हैं और कहते हैं, सुनिए, हमने अभय को देखा, यह बहुत अच्छा है और हमें यह पसंद आया । ये बहुत डार्क है । सो यह एक अच्छी बात है । तो, आप यह सवाल नहीं करते कि आप उस व्यक्ति के पास उससे पूछने नहीं जा रहे हैं, कि आप इसे क्यों पसंद करते हैं ? आप बस खुश हैं कि वो इसे पसंद करते हैं । इसलिए, अभी, मैं बस खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं कि यह एक ऐसा शो है जिसकी एक कल्ट फैन फॉलोइंग है ।”

इस सीरीज में कुणाल खेमू एक दृढ़ कॉप के रूप में लौट रहें है, जिसमें उनका किरदार अभय प्रताप सिंह का है, जो अपने पेशेवर और असल जीवन को बैलेंस करने की कोशिश करते हुए कई नए अज्ञात खतरों का सामना करता है । शो में उनके साथ आशा नेगी, सोनम के रूप में और निधि सिंह, खुशबू के रूप में नजर आने वाली हैं, जो अभय की स्ट्रेट एरो कॉप कलीग होती है। साथ ही सीज़न में डॉ. अनंत सिन्हा एंट्री देखी जाएगी (जो विजय राज़ ने प्ले किया है।) जो सिटी असायलम के हेड साइकेट्रिस्ट है और उनकी मिस्टीरियस ऑल्टर इगो होती है । इसमें राहुल देव का किरदार, अवतार भी है जो एक निडर फाइटर, शार्पशूटर और अभय के लिए खतरा है। इनके अलावा दिव्या अग्रवाल और तनुज विरवानी भी है, जो सोशल मीडिया प्रभावितों, हरलीन और कबीर की भूमिका निभाते हैं, लेकिन उनकी एक डार्क साइड है।

यह सीजन बाकी सीजन्स से थोड़ा अलग है क्योंकि अभय को बुराई की एक नई नस्ल का सामना करना पड़ता है, जो एक विकृत वैचारिक विश्वास के नाम पर किसी को भी हेरफेर करने में सक्षम एक काली ताकत है । तो ऐसे में क्या अब अभय मौत से ये जंग जीत पाएगा ? वेल ये पता लगाने के लिए बस थोड़ा सा वेट कीजिए ।

8 अप्रैल 2022 को अभय 3, ZEE5 पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में देख सकते हैं ।