आमिर खान ने कल यानी 14 मार्च 2021 को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । अपने जन्मदिन के अवसर पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं मिलने के बाद, आमिर खान ने आज सोशल मीडिया को छोड़ने का ऐलान कर दिया है । आमिर ने अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया को छोड़ा है जिससे वह हमेशा की तरह, खुद को अपनी कला के प्रति समर्पित रख सके । किसी को भी इस तरह की घोषणा की उम्मीद नहीं थी लेकिन यह पहली बार नहीं है कि आमिर ने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सभी डिस्ट्रेक्शन्स को अलग रखा है ।

मोबाइल फ़ोन से दूरी बनाने के बाद अब आमिर खान ने छोड़ दिया सोशल मीडिया भी, अपनी आखिरी पोस्ट में फ़ैंस को दिया ये खास मैसेज

आमिर खान ने छोड़ा सोशल मीडिया

पिछले दिनों आमिर ने अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तक अपना फोन बंद रखने का फैसला किया था । फोन बंद करने का निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया था कि सेट पर उनके डिवाइस के लगातार बजने से उनका काम प्रभावित न हो । सोशल मीडिया की दुनिया को अलविदा कहते हुए, आमिर ने अपने हैंडल पर अपने प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद कहा है ।

आमिर की आखिरी पोस्ट

आमिर ने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा, “दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतने प्यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका दिल से शुक्रिया । मेरा दिल भर आया है । दूसरी खबर ये है, कि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट होगा । हालांकि मैं इस माध्यम पर वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला कर लिया है । हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे । इसके साथ ही AKP (आमिर खान प्रोडक्शन) ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो भविष्य में मेरी फिल्मों की अपडेट आपको @akppl_official से ही मिलेगी । ढेर सारा प्यार।”

2018 में, आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था । हालांकि, अभिनेता उसके बाद सोशल मीडिया पर ज़्यादा सक्रिय नहीं थे ।

इससे पहले, बीते दिन आमिर खान प्रोडक्शंस को भी सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है । हमें यकीन है कि हर कोई जानता है कि आमिर अपने काम के लिए कितने गंभीर हैं, यही वजह है कि वे अपनी अगली परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

वर्क फ्रंट पर, अभिनेता ने अपने चौथे स्पेशल गीत हर फन मौला में खूबसूरत एली अवराम के साथ वापसी कर ली है । इसके अलावा, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट प्रोडक्शंस के साथ खुद को व्यस्त रखे हुए है ।

खैर, हम आमिर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं । और, उनके प्रशंसकों को कहना चाहेंगे कि यह निराश होने का समय नहीं है, आमिर के पास आपके लिए कई बड़े प्लान हैं ।