अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म शेरनी से तारीफ़ें बटोर रहीं विद्या बालन ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में दी है । अपने दम पर फ़िल्मों को हिट बनाने वाली विद्या बालन ने अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में संजय दत्त, अक्षय कुमार, सैफ़ अली खान और अमिताभ बच्चन जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है । लेकिन उन्होंने अभी तक बॉलीवुड के तीनों खान- यानि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ कोई फ़िल्म नहीं की । हालांकि फ़ैंस विद्या को शाहरुख खान की को-स्टार के रूप में देखना चाहते हैं । इसी बारें में विद्या बालन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिवली बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें कभी शाहरुख की फ़िल्म के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया ।

EXCLUSIVE: विद्या बालन ने अभी तक क्यों नहीं की शाहरुख खान के साथ कोई फ़िल्म, खुद विद्या ने बताया इसके पीछे का कारण

विद्या बालन और शाहरुख खान को साथ देखना चाहते हैं फ़ैंस

इंटरव्यू के दौरान विद्या से पूछा गया कि आपने अभी तक शाहरुख खान के साथ काम क्यों नहीं किया ? इसके जवाब में विद्या ने कहा, “जब भी मैं अपनी फ़िल्म प्रमोट करती हूं मुझसे यही सवाल अक्सर किया जाता रहा है । बहुत से लोगों ने मुझे कहा भी है कि वो मुझे और शाहरुख खान को साथ में देखना चाहते हैं । लेकिन ऐसा नहीं है । मुझे शाहरुख खान की फ़िल्म के लिए कभी अप्रोच ही नहीं किया गया । तो मुझे लगता है कि जब भी ऐसा होगा तो उम्मीद है कि हम साथ में अच्छा ही करेंगे ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो विद्या हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फ़िल्म शेरनी में नजर आईं थी । शेरनी में विद्या ने वन अधिकारी विद्या विन्सेंट का रोल प्ले कर एक बार फिर अपनी दमदार अदायगी दिखाई है ।