फ़िल्म कहो न प्यार है, से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली गदर एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही हाल-फ़िलहाल फ़िल्मों में नजर नहीं आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें उनके फ़ैंस से जोड़े रखती है । अमीषा पटेल अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण इंटरनेट पर छाई रहती है । हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने पुराने समर वेकेशन के दिनों को याद करते हुए अपनी थ्रोबैक बोल्ड फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं । अमीषा का यह बोल्ड लुक इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है ।

ब्लैक टाई-अप बिकिनी में अमीषा पटेल ने अपने बोल्ड लुक से दी समर वाइब्स, मांगी कोविड फ्री भविष्य की दुआ

अमीषा पटेल का बोल्ड लुक

अमीषा ने इंस्टाग्राम पर अपने पुराने समर वेकेशन के दिनों को याद करते हुए अपनी थ्रोबैक बोल्ड फ़ोटो पोस्ट की है । शेयर की गई फ़ोटो में अमीषा ब्लैक टाई-अप बिकिनी और ओपन ब्लू जींस में हॉटनैस बढ़ा रही हैं । हेड स्कार्फ और सनग्लासेज लगाए अमीषा का स्वैग देखते ही बनता है । अमीषा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, “समर हॉलिडे वाइब्स, मेजर मिसिंग... कौन कौन समर वैकेशन चाहता है ।”

ब्लैक टाई-अप बिकिनी में अमीषा पटेल ने अपने बोल्ड लुक से दी समर वाइब्स, मांगी कोविड फ्री भविष्य की दुआ

इसके अलावा अमीषा ने अपनी बैक को प्लॉन्ट करते हुए एक बूमेरंग वीडियो भी शेयर किया है । अमीषा ने ये वीडियो शेयर करते हुए सभी के लिए कोविड फ्री भविष्य की दुआ की है ।

अमीषा के फ़िल्मी सफ़र की बात करें तो उन्होंने ॠतिक रोशन के साथ फ़िल्म कहो न प्यार है, बॉलीवुड में कदम रखा । इस फ़िल्म से उन्हें बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली । इसके बाद उनकी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनी गदर-एक प्रेम कथा । इस फ़िल्म में वह सनी देओल के अपोजिट नजर आई थी । अमीषा की पिछली फ़िल्म भैय्याजी सुपरहिट थी जो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ।